'तारक मेहता' के 'बापूजी' ने धोती –कुर्ता में दौड़- दौड़ कर जेठा लाल के साथ किया डांस, वीडियो देख आप भी हंसते- हंसते लोट पोट हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बापूजी यानी चंपक चाचा (Bapuji or Champak chacha) का रोल करने वाले अमित भट्ट की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह अदनान सामी के सॉन्ग ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ पर डांस करते दिख रहे हैं.

'तारक मेहता' के 'बापूजी' ने धोती –कुर्ता में दौड़- दौड़ कर जेठा लाल के साथ किया डांस, वीडियो देख आप भी हंसते- हंसते लोट पोट हो जाएंगे

जेठा लाल के साथ डांस करते बापूजी

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बापूजी यानी चंपक चाचा (Bapuji or Champak chacha) का रोल करने वाले अमित भट्ट की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह अदनान सामी के सॉन्ग ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे' पर डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने डांस वीडियो में पीले रंग की कुर्ता और धोती पहनी है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स ने इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है- वाह बाबूजी मजा आ गया, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, तुस्सी ग्रेट हो. 

यह वीडियो डांस परफॉर्मेंस की है. एक कंटेस्टेंट ने डांस परफॉर्म किया है और वह बापूजी के गेटअप में दिख रहा है. उसने इतनी बारीकी से बापू के लुक को कॉपी किया है कि लोगों को वीडियो देख कर भ्रम हो जा रहा है कि वह बापू जी हैं या कोई और. वहीं इस डांस वीडियो में जेठा लाल भी नजर आ रहे हैं. दोनों कंटेस्टेंट ने बापू जी और जेठालाल के गेटअप में स्टेज पर धमाल मचा दिया है और हर कोई इस डांस वीडियो को खूब इंज्वॉय कर रहा है. 

बता दें कि वह पिछले 13 साल से यह रोल कर रहे हैं और इस रोल से उन्हें बच्चा बच्चा  जानता है.  अमित भट्ट गुजराज के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं और उन्होंने कई गुजराती और हिंदी टीवी शोज में काम किया है. वह 'खिचड़ी', 'चुपके चुपके', 'गपशप कॉफी शॉप' और 'एफआईआर' जैसे टीवी शो में काम कर चुके हैं.  

अमित भट्ट, सलमान खान के प्रॉडक्शन फिल्म 'लवयात्री' में अपने जुड़वां बेटों के साथ कैमियो रोल में दिखे थे. बेटों के साथ अमित भट्ट खूब फनी वीडियो बनाते हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. अमित भट्ट की वाइफ कृति भट्ट हैं. अमित भट्ट ने सिर्फ 36 साल की उम्र में ही ऑनस्क्रीन बापूजी का रोल प्ले किया.  

ये भी देखें :एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com