तारक मेहता की बबीता जी ने गाया गाना तो सुनकर नाचने लगे जेठालाल, फिर हुआ कुछ ऐसा, देख आप नहीं रोक पाएंगे हंसी

छोटे पर्दे के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े सभी कलाकार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दर्शक शो के लगभग हर एक कलाकारों को काफी पसंद करते रहते हैं. शो में जिस किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा होती है वह बबीता जी और जेठालाल हैं.

तारक मेहता की बबीता जी ने गाया गाना तो सुनकर नाचने लगे जेठालाल, फिर हुआ कुछ ऐसा, देख आप नहीं रोक पाएंगे हंसी

तारक मेहता की बबीता जी ने गाया गाना तो सुनकर नाचने लगे जेठालाल

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े सभी कलाकार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दर्शक शो के लगभग हर एक कलाकारों को काफी पसंद करते रहते हैं. शो में जिस किरदार की सबसे ज्यादा चर्चा होती है वह बबीता जी और जेठालाल हैं. बबीता जी को गोकुलधाम सोसाइटी के लोग काफी पसंद करते हैं. उनमें से एक शो के मुख्य किरदार जेठालाल भी हैं. शो में जेठालाल बबीता जी की हर अदाओं के दीवाने हैं. 

इस बीच जेठालाल और बबीता जी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें बबीता जी गाना जाती दिखाई दे रही हैं. वहीं उनकी आवाज में गाना सुन जेठालाल खुशी से झूम उठते हैं. जेठालाल और बबीता जी के इस वीडियो को jethiyacomedy4974 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो में बबीता जी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' का गाना 'मैय्या यशोदा' अपनी आवाज में गाती दिखाई दे रही हैं. उनकी आवाज से जेठालाल खुशी से झूम उठते हैं और नाचने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह बबीता जी के गाने में इतना मगन हो जाते हैं कि नाचे-नाचे पीछे गिर जाते हैं. सोशल मीडिया पर जेठालाल और बबीता जी का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पसंद करने वाले दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर कोई कमेंट के जरिए जेठालाल यानी अभिनेता दिलीप जोशी की काफी तारीफ कर रहा है. आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है.