तारत मेहता के छोटे सरदार गोगी अब हो गए हैं हट्टे कट्टे नौजवान, लेटेस्ट PHOTO देख  हैरान रह गए फैन्स बोले- रियल में तो आप...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को 14 साल पूरे हो चुके हैं और 14 सालों तक फिल्म की टीआरपी टॉप पर रही है.

तारत मेहता के छोटे सरदार गोगी अब हो गए हैं हट्टे कट्टे नौजवान, लेटेस्ट PHOTO देख  हैरान रह गए फैन्स बोले- रियल में तो आप...

छोटे सरदार गोगी अब हो गए हैं हट्टे कट्टे नौजवान, देखें फोटो

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को 14 साल पूरे हो चुके हैं और 14  सालों तक फिल्म की टीआरपी टॉप पर रही है. बच्चा हो या जवान हर एक को इस शो की आदत लग गई है. वहीं बता दें की इन 14 सालों में बच्चे जवान हो चुके हैं. टप्पू सेना तो अब पहचान में ही नहीं आती है. वहीं आज हम आपको टप्पू सेना के सबसे नटखट बच्चे गोगी से मिलवाते हैं. बता दें कि गोगी का लुक एक दम बदल गया है. गोगी का किरदार समय शाह ने निभाया है. 

टप्पू सेना के सबसे क्यूट और नटखट रहे छोटे सरदार गोगी यानी कि समय शाह का लुक अब एक दम बदल गया है. उनका स्टाइल और अंदाज हर एक को बेहद पसंद आता है. वहीं बता दें कि गोगी यानी कि समय रियल लाइफ में काफी चेंज हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल है. इन तस्वीरों में समय एक दम हट्टे-कट्टे नौजवान दिख रहे हैं. 

तस्वीरें देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है इतने बड़े कब हुए पता ही नहीं चला, तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा रियल में तो आपको पहचान पाना ही काफी मुश्किल है. बता दें कि तारक मेहता के हर किरदार ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैन्स तो सभी किरदारों की तारीफ करते थकते नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज