अपने नए शो 'शेरदिल शेरगिल' के लिए बेहद एक्साइटेड दिखीं सुरभि चंदना, फैंस को कहा- थैंक यू

शेरदिल शेरगिल शो में एक दमदार और स्वतंत्र लड़की का किरदार निभाने जा रही सुरभि लगातार इस शो की शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर करती रही हैं. लेटेस्ट रील में सुरभि ने प्रोमो शूट के दिन की झलक दिखाई है, जिसमें वह शूटिंग के लिए तैयार होती दिख रही हैं.

अपने नए शो 'शेरदिल शेरगिल' के लिए बेहद एक्साइटेड दिखीं सुरभि चंदना, फैंस को कहा- थैंक यू

सुरभि चंदना ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

सीरियल 'कुंडली भाग्य' से चर्चा में आए एक्टर धीरज धूपर और ‘नागिन' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द अपने शो ‘शेरदिल शेरगिल' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. इस शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है. शो को लेकर एक्ट्रेस सुरभि चंदना बेहद एक्साइटेड हैं. शेरदिल शेरगिल शो में एक दमदार और स्वतंत्र लड़की का किरदार निभाने जा रही सुरभि लगातार इस शो की शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर करती रही हैं. लेटेस्ट रील में सुरभि ने प्रोमो शूट के दिन की झलक दिखाई है, जिसमें वह शूटिंग के लिए तैयार होती दिख रही हैं.

सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि शूट के लिए तैयार होती दिख रही हैं. इसके बाद वे जायकेदार खाने का मजा लेती हैं और इस दौरान जमकर मस्ती करती हैं. वहीं शूट के लिए तैयार होकर वह फोटोज के लिए पोज करती भी दिखती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा है, 'मनमीत शेरगिल मोड ऑन. #sherdilshergil Promo के लिए हमारे रास्ते में आने वाले सभी प्यार प्रशंसा आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. हम सब कुछ बड़ी खुली बाहों से स्वीकार करते हैं. यहां बताया गया है कि जब हमने अपना पहला प्रोमो शूट किया तो मैंने अपना दिन कैसे बिताया'.
 



बता दें कि शो ‘शेरदिल शेरगिल' का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस भी मिला है. वीडियो में सुरभि और धीरज के बीच काफी मजेदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. इस शो में धीरज ‘राज' के रोल में और सुरभि ‘मनमीत' के रोल में नजर आने वाली हैं. सुरभि उर्फ मनमीत आर्किटेक्चर में अपना नाम कमाना चाहती हैं, लेकिन उन्हें द्रोही लोगों से नफरत है. वहीं राज उर्फ धीरज धूपर एक मनमौजी किस्म के शख्स हैं. इन दोनों के बीच शुरुआत तो एक लड़ाई से होती है, लेकिन जल्द ये प्यार में बदल जाएगी और फैंस को उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com