KBC 13 में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने दिखाया अपनी मसल्स का दम, इम्प्रेस हुए अमिताभ बच्चन, देखें Video

कौन बनेगा करोड़पति का आने वाला शुक्रवार और भी शानदार होने वाला है, क्योंकि इस शो में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं. वे इस शो में अपनी मसल्स का दम दिखाते नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए हैं.

KBC 13 में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने दिखाया अपनी मसल्स का दम, इम्प्रेस हुए अमिताभ बच्चन, देखें Video

kbc 13 में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने लगाए सेटअप्स , इम्प्रेस हुए अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इस शुक्रवार को ना सिर्फ शानदार होगा, बल्कि दमदार भी होगा. केबीसी 13 के आगामी 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में जाने-माने एक्टर्स जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी मेहमान बनकर आएंगे, और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर हॉट सीट की शोभा बढ़ाएंगे. दोनों एक्टर्स उन सामाजिक कारणों के लिए खेलेंगे, जिनमें वो विश्वास रखते हैं और जिनका वो समर्थन करते हैं. एक शानदार गेम खेलने के साथ-साथ ये एक्टर्स बिग बी के साथ कुछ दिलचस्प चर्चा भी करेंगे और अपने बीते दिनों के कुछ यादगार किस्से भी सुनाएंगे, जिससे यह एपिसोड और खास हो जाएगा. इतना ही नहीं, जब फिटनेस की बात चली, तो सुनील शेट्टी ने अपनी मसल्स का दम भी दिखाया, जिनके साथ जैकी श्रॉफ भी शामिल हो गए और दोनों ने अपनी फिटनेस से बिग बी और स्टूडियो में मौजूद ऑडियंस को चौंका दिया.

o8i85va

KBC 13


सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "सुनील शेट्टी के साथ चर्चा के दौरान अमिताभ बच्चन ने इस एक्टर से उनकी फिट बॉडी का राज पूछा. यह 60 वर्षीय एक्टर दिनों दिन यंग होते जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि 'वो हफ्ते में 6 दिन जिम जाते हैं' इससे ना सिर्फ दर्शक बल्कि होस्ट भी चौंक गए. अपनी फिटनेस और हेल्दी बॉडी की चर्चा जारी रखते हुए सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के साथ मिलकर प्लैंक्स और लेग रेज़ जैसी मुश्किल एक्सरसाइज भी कीं, जिस पर बिग बी उनसे खास प्रभावित नजर आए.

g9jh2he8

KBC 13

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस गेम शो में जीती गई रकम जैकी श्रॉफ द्वारा थैलेसेमिक्स इंडिया को और सुनील शेट्टी द्वारा विप्ला फाउंडेशन को दान की जाएगी, तो क्या आप भी जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी को अपनी मसल्स का दम दिखाते हुए देखना चाहेंगे ? तो फिर देखना ना भूलें, कौन बनेगा करोड़पति का शानदार शुक्रवार, इस शुक्रवार 24 सितंबर को रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.