सुनील ग्रोवर ने 'एलओएल-हंसे तो फंसे' को लेकर कहा, मारा एकमात्र इरादा सभी को हंसाना...

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 30 अप्रैल को लॉन्च होने वाला पहला कॉमेडी रियलिटी शो एलओएल (LOL) दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है.

सुनील ग्रोवर ने 'एलओएल-हंसे तो फंसे' को लेकर कहा, मारा एकमात्र इरादा सभी को हंसाना...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 30 अप्रैल को लॉन्च होने वाला पहला कॉमेडी रियलिटी शो एलओएल (LOL) दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी जो हंसी की असीमित खुराक लाने का वादा करता है. इसका हाल ही में जारी किया गया ट्रेलर अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के कारण प्रशंसकों के बीच खूब वाहवाही बटोर रहा है. 10 प्रतियोगियों के बीच, इस शो में देश के सबसे मजेदार हास्य कलाकारों में से एक, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नजर आएंगे. 

एलओएल (LOL) के ट्रेलर में, हम देख सकते है कि कैसे वह खुद स्ट्रैट फेस रखते हुए हुए, अपने दूसरे प्रतियोगियों को हंसाने के लिए अपनी सारी मेहनत लगा देते है. शो के लिए अपनी उत्तेजना साझा करते हुए, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने साझा किया, "ऐसे कठिन वक्त में, सकारात्मक रहना और यह सुनिश्चित करना कि आपके आसपास हर कोई सकारात्मकता से भरपूर है, यह बेहद महत्वपूर्ण है. और ऐसे में कॉमेडी शो से बेहतर क्या हो सकता है जिसमें हमारे दर्शकों को हंसी से लोटपोट होने का मौका मिलेगा. हमारा एकमात्र इरादा सभी को हंसाना है और मुझे खुशी है कि मैं इस शो में रहकर यह कर सकता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शो में 10 प्रतिभाशाली कॉमेडियन दो मुख्य उद्देश्यों के साथ छह घंटे तक एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं. पहला उद्देश्य, घर में मौजूद दूसरों को हंसाना होगा, जबकि दूसरा यह है कि वे स्वयं न तो हंसेगा और न ही मुस्कुराएगा. अंतिम प्रतियोगी जो स्ट्रैट फेस रखने में सफल रहेगा, वह विजेता होगा और एक शानदार पुरस्कार का हकदार होगा. भारत के शानदार कॉमेडियन, आदार मलिक, आकाश गुप्‍ता, अदिति मित्‍तल, अंकिता श्रीवास्‍तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर, सुरेश मेनन, इस शो में अपनी परफॉर्मेंस देंगे, जिन पर शो के होस्ट बोमन इरानी और अरशद वारसी लगातार नजर रखेंगे.