सुम्बुल के पापा ने बेटी को दे डाली सलाह, बोले- अब टीना और शालीन को उनकी औकात दिखाओ बेटा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट एक-दूसरे के काफी करीब हैं, लेकिन शालीन की बॉन्डिंग टीना दत्ता के साथ भी देखने को मिलती है.

सुम्बुल के पापा ने बेटी को दे डाली सलाह, बोले- अब टीना और शालीन को उनकी औकात दिखाओ बेटा

बिग बॉस 16 के घर में सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट एक-दूसरे के काफी करीब हैं

नई दिल्ली:

Bigg Boss 16 में हर दिन कंटेस्टेंट्स का खेल और रणनीतियां बदलती रहती हैं. शो में जो कंटेस्टेंट्स एक पल के लिए बेहद खास और करीब होते हैं तो ठीक दूसरे पर उसके खिलाफ नजर आते हैं. इन दिनों सलमान खान के शो में Sumbul Touqeer के साथ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 16 के घर में सुम्बुल तौकीर और Shalin Bhanot एक-दूसरे के काफी करीब हैं, लेकिन शालीन की बॉन्डिंग Tina Datta के साथ भी देखने को मिलती है. 

ऐसे में अब सुम्बुल तौकीर के पिता ने अपनी बेटी की आंखें खोलने की कोशिश की है. साथ ही उनसे कहा कि टीना और शालीन को उनकी औकात दिखाए. कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुम्बुल तौकीर का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वह कंफेशन रूम में दिखाई दे रही हैं. कंफेशन रूम में सुम्बुल तौकीर अपने पिता के फोन पर बात कर रही होती हैं. इस दौरान उनके पिता पूछते हैं, 'बेटा यह क्या हो रहा है.' इस पर सुम्बुल तौकीर रोते हुए कहती हैं, 'मुझे सच में कुछ नहीं पता.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिर उनके पिता ने कहा, 'टीना शालीन से दूर रहो. इन दोनों को अब उनकी औकात दिखाओ नेशनल टीवी पर.' सोशल मीडिया पर सुम्बुल तौकीर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 'इमली' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस 16 के घर में अपने से 20 साल बड़े शालीन भनोट के साथ करीबियों के लेकर चर्चा में. लेकिन अभी तक साफ-साफ नजर आ रहा है कि शालीन के मन में सुंबुल को लेकर कोई फीलिंग्स नहीं हैं और वह उसे बच्ची समझते हैं. हालांकि, इस बीच शालीन ने शो की एक और कंटेस्टेंट टीना दत्ता से अपनी नजदीकियां जरूर बढ़ाई हैं.