Sudesh lahri ने IPL टीम खरीदने के लिए की मीटिंग, बोले- गहने, प्रॉपर्टी सब बेच दूंगा, लेकिन खरीदूंगा- देखें फनी Video

कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sudesh lahri ने IPL टीम खरीदने के लिए की मीटिंग, बोले- गहने, प्रॉपर्टी सब बेच दूंगा, लेकिन खरीदूंगा- देखें फनी Video

सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) का फनी वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) का अंदाज सबसे अलग होता है. उनकी कॉमेडी टाइमिंग के सभी लोग पसंद करते हैं. सुदेश लहरी इन दिनों फनी वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं. सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) ने इस बार आईपीएल (IPL Team) खरीदने के फैसला किया है. उनका नया वीडियो इसी विषय पर है. सुदेश लहरी (Sudesh Lahri Comedy) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर आईपीएल (IPL 2021) टीम खरीदने के लिए फनी अंदाज में मीटिंग कर रहे हैं.


सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कुछ लोगों से कह रहे हैं कि इस बार वो आईपीएल (IPL Team) की टीम खरीद कर रहेंगे. इसके लिए उन्होंने अपनी 50 हजार की प्रॉपर्टी भी बेच दी है. अगर जरूरत पड़ी तो गहने भी बेच देंगे. सुदेश लहरी के इतना कहने पर वहां मौजूद लोग उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि उन्हें जीपीएल यानी गिल्ली डंडा प्रीमियर लीग में टीम खरीदना चाहिए. सुदेश लहरी का यह मजेदार वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है और लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुदेश लहरी (Sudesh Lahri) ने कुछ दिन पहले ही कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था. बता दें कि सुदेश ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.