कॉमेडियन Sudesh Lahri बेचने लगे सब्जी, ग्राहक के आते ही हो गई मजेदार झड़प- देखें Video

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा चुका है, क्या आपने देखा है?

कॉमेडियन Sudesh Lahri बेचने लगे सब्जी, ग्राहक के आते ही हो गई मजेदार झड़प- देखें Video

सुदेश लहरी का फनी वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी अपने कॉमिक अंदाज से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं.  सुदेश लहरी अपने परिवार के साथ कॉमेडी वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते हैं और देखते ही देखते उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. सुदेश लहरी ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. वीडियो में सुदेश लहरी सब्जी बेचते दिख रहे थे और पहले ही ग्राहक से उनकी झड़प हो जाती है. यह वीडियो उनका आज भी काफी पसंद किया जाता है.

सुदेश लहरी का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सब्जी बेच रहे होते हैं और तभी कुछ ग्राहक आते हैं. फिर देखते ही देखते वो आपस में उलझ पड़ते हैं. सुदेश का यह फनी वीडियो खूब पसंज किया जा रहा है. खास बात यह है कि वीडियो में सुदेश के साथ उनका पूरा परिवार भी एक्ट कर रहा है. अभी तक उनके वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुदेश लहरी ने कुछ समय पहले ही कृष्णा अभिषेक के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था. बता दें कि सुदेश ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.