सुदेश लहरी ने रूठी बेटी को मनाने के लिए कर दिया ऐसा काम, बीवी को बोल दिया 'चुड़ैल', फिर जो हुआ उसे देख नहीं हो पाएंगे हंसी

मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी टीवी पर सबको गुदगुदाने के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, हाल ही में उनका एक वीडियो एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया.

सुदेश लहरी ने रूठी बेटी को मनाने के लिए कर दिया ऐसा काम, बीवी को बोल दिया 'चुड़ैल', फिर जो हुआ उसे देख नहीं हो पाएंगे हंसी

सुदेश लहरी का यह वीडियो देख ठहाके लगाएंगे आप

नई दिल्ली:

साल 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 3 में नजर आए मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी आज एक जाना माना नाम है और उन्हें लहरी साहब के नाम से जाना जाता है. सिर्फ टीवी शो या स्टैंड अप कॉमेडी शो में ही नहीं बल्कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी सुदेश लहरी लोगों को खूब गुदगुदाया करते हैं. इस बीच उनका एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी बीवी के साथ नजर आए थे. अब इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, तो इसे लेकर उनका रिएक्शन कैसा रहा आइए हम आपको दिखाते हैं.

बीवी और बच्ची संग कॉमेडी करते दिखें सुदेश लहरी 

सुदेश लहरी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी को अपना एक वायरल वीडियो दिखा रहे हैं और कह रहे हैं कि इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया. लेकिन उनकी बेटी यह सुनकर नाराज हो जाती है कि उसे इस वीडियो में नहीं लिया गया, जबकि सिर्फ उसकी आवाज को यूज़ किया गया है. दरअसल, इस वीडियो में सुदेश लहरी की बेटी कहती है कि मैं चुड़ैल लग रही हूं, लेकिन इस पर उनकी बीवी को दिखाया गया और सुदेश लहरी गाते हुए कहते हैं कि सब को पता है. इसी वीडियो को लेकर सुदेश लहरी सफाई दे रहे हैं कि जो चुड़ैल की तरह दिखता है हम उसे ही दिखा सकते हैं. ये सुनकर उनकी बीवी भी गुस्से से लाल हो जाती है और बेटी और वो हंसने लगते हैं.

वायरल हुआ सुदेश लहरी का मजेदार वीडियो 

सोशल मीडिया पर सुदेश लहरी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाभी जी को फिर से नाराज कर दिया आपने. एक और यूजर ने लिखा गलत बात है लहरी जी मैडम को गुस्सा आ गया. बता दें कि सुदेश लहरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव रहते हैं, जहां उन्हें 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और अक्सर वह अपनी बीवी के साथ इसी तरह से कॉमेडी वीडियो बनाते नजर आते हैं. सुदेश लहरी द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुके हैं, इसके अलावा द ड्रामा कंपनी, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी क्लास, कॉमेडी सर्कस, देख इंडिया देख जैसे कई शोज में कॉमेडी करते दिख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जेलर देखें और अपना फीडबैक दें...": पत्रकारों से रजनीकांत