भारती सिंह ने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी संग 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर किया डांस, देख फैन्स ने लगाए ठहाके

भारती सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के साथ 'बचपन का प्यार' सॉन्ग मजेदार डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

भारती सिंह ने कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी संग 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर किया डांस, देख फैन्स ने लगाए ठहाके

भारती सिंह ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • भारती सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगी नजर
  • भारती संग वीडियो में कृष्णा और सुदेश भी आए नजर
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का स्टाइल सबसे अलग है, अपनी कॉमेडी से उन्होंने लाखों लोगों को दीवाना बना रखा है. एक बार फिर वो दर्शकों को हसाने के लिए तैयार हैं. जल्द ही वो मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों के बीच पहुंचने वाली हैं. वहीं इस बार शो में पुराने चेहरों के साथ-साथ नए चेहरे भी देखने को मिलने वाले हैं. इसकी जानकारी कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर दी है. वहीं इसी शो के शूटिंग सेट से 
भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी भी नजर आ रहे हैं.

डांस वीडियो किया शेयर 

भारती सिंह ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में भारती सिंह बड़े मजे से कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के साथ 'बचपन का प्यार' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भारती पहले मुंह लटकाए हुए और सुदेश लहरी उन्हें जोर जोर से हिला रहे हैं फिर अचानक से कृष्णा अभिषेक आते हैं और तीनों झूमकर नाचने लगते हैं. भारती का ये मजेदार वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'मैं कबसे इस गाने पर आपके वीडियो का इंतजार कर रहा था', वहीं दूसरे ने लिखा है 'क्या बात है शानदार वीडियो'. 

जल्द दिखेंगी  'द कपिल शर्मा शो' में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही दर्शकों के लिए आने वाला है. जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें वो अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इस शो में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर नजर आ  सकते हैं.