केबीसी में सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन से किया सवाल, सहवाग पर विश्वास करने से किया मना- देखें Video

अमिताभ बच्चन के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग पहुंचने वाले हैं.

केबीसी में सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन से किया सवाल, सहवाग पर विश्वास करने से किया मना- देखें Video

अमिताभ बच्चन की कुर्सी पर बैठे सौरव गांगुली

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन से सुर्खियों में हैं. शो के आगामी एपिसोड में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग नजर आने वाले हैं. दोनों इस दौरान अमिताभ बच्चन संग खूब मस्ती करते नजर आएंगे. केबीसी 13 के इस एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं. अब सोनी ने फिर से शो का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सौरव गांगुली, अमिताभ बच्चन की कुर्सी पर बैठ उनसे सवाल करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीरेंद्र सहवाग संग बात भी कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो वीरेंद्र सहवाग संग बैठे हुए हैं और सौरव गांगुली उनसे सवालों के जवाब देने के लिए कहते हैं. अमिताभ इस दौरान सहवाग से मदद के लिए कहते हैं. लेकिन सौरव गांगुली उन्हें साफ मना कर देते हैं कि वो सहवाग पर विश्वास ना करें. उनके इतना कहते ही सभी लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केबीसी 13 का इससे पहले भी एक प्रोमो वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सहवाह अपने क्रिकेट के दिनों का किस्सा अमिताभ बच्चन को सुनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन सहवाग से कहते हैं कि हमने सुना है कि आप खेलते वक्त गुनगुनाते बहुत हैं. इसके बाद सहवाग किशोर कुमार का गाना 'चला जाता हूं किसी की धुन' में गुनगुनाने लगते हैं. अमिताभ उनसे फिल्डिंग के दौरान कैच छूटने पर भी सवाल करते हैं, जिस पर वो गांगुली की तरफ इशारा करते हुए पूर्व कोच ग्रेग चैपल का ना लेते हैं.