सोनल वेंगुर्लेकर को आर्थिक संकट में मेकअप मैन से मिली मदद, पोस्ट शेयर कर बोलीं- वक्त आ गया है कि...

लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) को आर्थिक संकट से जूझना पड़ा. ऐसे में एक्ट्रेस के मेकअप मैन ने उनकी मदद की,

सोनल वेंगुर्लेकर को आर्थिक संकट में मेकअप मैन से मिली मदद, पोस्ट शेयर कर बोलीं- वक्त आ गया है कि...

सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) को आर्थिक संकट में मिली मेकअप मैन से मदद

खास बातें

  • सोनल वेंगुर्लेकर को मिली आर्थिक संकट में मिली मेकअप मैन से मदद
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए मेकअप मैन का किया धन्यवाद
  • सोनल वेंगुर्लेकर ने कहा कि वक्त आ गया है...
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया, हर जगह काम रुका हुआ है. ऐसे में इस इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों और वर्कर को आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ रही है. अपनी एक्टिंग से टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने वाली सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस को आर्थिक संकट से जूझना पड़ा. ऐसे में एक्ट्रेस के मेकअप मैन ने उनकी मदद की, जिसे लेकर सोनल वेंगुर्लेकर ने सोशल मीडिया पर अपने मेकअपमैन का आभार भी व्यक्त किया. 

@pankajgupt09

A post shared by Sonal Vengurlekar (@sonal_1206) on

सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने अपने मेकअप मैन का आभार व्यक्त करत हुए लिखा, "आज मैं यह अपने मेकअप मैन के साथ साझा कर रही हूं कि मेरे पास अगले महीने गुजारा करने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे, क्योंकि कई प्रोड्यूसर ने अभी तक मेरे पैसे नहीं दिये और यह लंबे समय से रुका हुआ है. मैं अपने मेकअपमैन के बारे में चिंतित थी कि वह इस स्थिति में कैसे गुजारा कर रहे होंगे, उनकी पत्नी प्रेग्नेंट है और उनके कई खर्चे भी हैं. लेकिन जो मैसेज मुझे उनसे मिला उसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी. उनका मैसेज पढ़ते ही मेरे आंखों में आंसू आ गए. मेकअप मैन ने मुझसे कहा, "मैम, मेरे पास अभी 15 हजार रुपये हैं, आपको चाहिए हों तो ले लो, मेरी पत्नी की डिलीवरी के वक्त मुझे दे देना."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मुझे हैरानी हो रही थी कि जिनके पास मेरे लाखों रुपये हैं, वह मेरा फोन उठाने के लिए तैयार नहीं हैं, मुझे ब्लॉक कर चुके हैं और मेरी मेहनत की कमाई को लौटाने के लिए तैयार नहीं हैं. मेरे मेकअप मैन पंकज गुप्ता, जो हमेशा मेरे लिए परिवार की तरह थे वह मुझे पैसे दे रहे हैं. बड़ी बात यह नहीं है कि उन्होंने मुझे पैसे दिए, बड़ी बात यह है कि उनके पास अभी पैसे नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मेरे बारे में सोचा. वक्त आ गया है कि सो कॉल्ड अमीर लोग दिल से भी अमीर हो जाएं. इन जैसे लोगों के लिए दुख हो रहा है."