सोमी खान ने खुद ही पोस्ट किया इंस्टाग्राम Video, बोलीं- 'मैं ही क्यूं इश्क जाहिर करूं...'

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट रहीं सोमी खान (Somi Khan) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं.

सोमी खान ने खुद ही पोस्ट किया इंस्टाग्राम Video, बोलीं- 'मैं ही क्यूं इश्क जाहिर करूं...'

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की पूर्व कंटेस्टेंट सोमी खान (Somi Khan)

खास बातें

  • सोमी खान ने शेयर किया वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
  • लोगों को खूब आ रहा है पसंद
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट रहीं सोमी खान (Somi Khan) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं. जब से वह बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं, तबसे कोई न कोई प्रोजक्ट उनके पास जरूर होता है. आए दिन लाइव कॉन्सर्ट और फोटो शूट के लिए बाहर निकलती हैं. पिछले दिनों वह अपने पूर्व को-कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak thakur) के शहर मुजफ्फरपुर पहुंची थीं, जहां श्रीसंत (Sreesanth) भी मौजूद थे. तीनों ने कॉन्सर्ट के दौरान खूब मस्ती धमाल किया. हालांकि इस इवेंट के बाद दीपक ठाकुर (Deepak thakur) और सोमी खान (Somi Khan) गुजरात के कच्छ भी गए थे, जहां उन्होंने फोटोशूट कराया. सोमी खान (Somi Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर वीडियो या फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जोकि टिकटॉक वीडियो हैं.

कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने 'बधाई हो' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOMI KHAN (@somikhan_ks) on

 

सोमी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में सोमी ने शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का गाना 'मैं ही क्यूं इश्क जाहिर करूं...' को गुनगुनाते हुए लिरिक्स कॉपी किए. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. इतना ही नहीं, करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा. फिलहाल दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) की जोड़ी को बिग बॉस 12 में खूब पसंद किया गया. दोनों के बीच होने वाली नोंक-झोंक और हंसी-मजाक खूब देखें गए. 

निरहुआ ने 'शेर ए हिन्दुस्तान' से मचाया तहलका, जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज- देखें Video

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) के बीच खट्टी-मीठी केमेस्ट्री सभी को पसंद आई थी. सभी उन्हें अक्सर एक साथ ही देखना चाहते थे. जयपुर की सोमी खान को दीपक ठाकुर बिग बॉस के भीतर काफी पसंद करने लगे थे. हालांकि बाद में यह क्लीयर हो गया था कि दोनों एक-दूसरे के बीच दोस्त बने रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...