'क्योंकि सास भी' के लिए Smriti Irani को मिलते थे सिर्फ 1800 रुपए, मेकअप आर्टिस्ट को उनकी लाइफस्टाइल से आती थी शर्म

स्मृति ईरानी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से जुड़े अपने पुराने किस्से याद किए हैं और बताया है कि उन्हें अपने हिट सीरियल के लिए सिर्फ 1800 रुपए मिलते थे.

'क्योंकि सास भी' के लिए Smriti Irani को मिलते थे सिर्फ 1800 रुपए, मेकअप आर्टिस्ट को उनकी लाइफस्टाइल से आती थी शर्म

स्मृति ईरानी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को लेकर शेयर किया चौंकाने वाला किस्सा

नई दिल्ली:

Smriti Irani टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वहीं राजनीति में भी उनकी एक अलग पहचान हैं. हालांकि आज भी फैंस उन्हें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी विरानी के किरदार से जानते हैं. इसी बीच वह अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने हिट सीरियल के लिए  सिर्फ 1800 रुपए की रकम मिलती थी. इस बात को जानकर उनके फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं.   स्मृति ईरानी ने हाल ही में नीलेश मिश्रा को दिए एक इंटरव्यू में टीवी इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों की बात करते हुए खुलासा किया कि फर्नीचर खराब होने के डर से निर्माता शोभा ने सेट पर चाय पीने के लिए मना किया था.

उन्होंने कहा, 'आप एक स्टार की तरह भी नहीं दिखते हैं, आप उस तरह की लाइफस्टाइल के साथ एक तकनीशियन की तरह लगती हैं. मुझे हर दिन 1800 रुपये मिलते थे. जब जुबिन और मेरी शादी हुई तो हमारे पास मुश्किल से 30,000 रुपए थे. मुझे अपना मेकअप मैन याद है, जो शर्मिंदा होता था और कहता था, 'गाड़ी तो ले लो मुझे शर्म आती है मैं गाड़ी पर आता हूं और तुलसी भाभी ऑटो में आ रही है.'

स्मृति  ईरानी ने आगे बताया कि उन्हें यह सब अच्छा नहीं लगता था और  चिढ़ होती थी क्योंकि तकनीशियनों और क्रू को सेट पर खाना खाने की इजाजत नहीं थी.  स्मृति ईरानी ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया, साउंड टीम के एक लड़के ने 12-15 घंटे के बाद भी ब्रेक नहीं लिया था और उसे मैने चाय दी. लेकिन उसने इसे लेने से मना कर दिया क्योंकि उन लोगों को सेट पर चाय पीना मना था. फिर मैने स्पॉटबॉय के साथ सेटिंग की कि 60 चाय तैयार रखना और मैं जब बाहर जाऊं तो वह चाय पी सके. मैं भी तकनीशियनों की तरह ही ट्रैवल करती थी, इसलिए मुझे पता था कि वे किस दौर से गुजर रहे हैं.' शोभा कपूर ने उन्हें बाहर चाय पीते हुए देखने के बाद ही एक्टर्स और क्रू को सेट पर चाय पीने की अनुमति दे दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी साल 2000 में शुरु हुआ था, जो करीब 8 साल तक चला था. वहीं इसका हर किरदार आज भी फैंस के दिलों पर राज करता है.