सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बिग बॉस कंटेस्टेंट बोले- हेल्दी लाइफस्टाइल के बावजूद हार्ट अटैक...

सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. उनके आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक है. फैन से लेकर सितारे तक स्तब्ध हैं. तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने उनके निधन पर यह बात कही है.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बिग बॉस कंटेस्टेंट बोले- हेल्दी लाइफस्टाइल के बावजूद हार्ट अटैक...

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर तहसीन पूनावाला ने कही यह बात

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. उनके आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक है. फैन से लेकर सितारे तक स्तब्ध हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अपनी फिटनेस और कमाल के लुक के लिए पहचाना जाता रहा है. बिग बॉस विनर का अंदाज और पर्सनेलिटी भी उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर रही है. लेकिन उनका अचानक चले जाना, दिल तोड़ने वाला है. बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और पॉलिटिकल एनालिस्ट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी ट्वीट किया है और हृदय रोगों को लेकर अपना पक्ष रखा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) का संदर्भ देते हुए उन्होंने रेगुलर चेकअप की बात कही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'उम्मीद करता हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हृदय रोगों की ओर ध्यान खींचेगा. कोई फिट हो सकता है, हेल्दी लाइफस्टाइल जी सकता है, फिर भी हार्ट अटैक हो सकता है. कोई अपने जीन्स, कोलेस्ट्रॉल या ब्लड प्रेशर को इग्नोर नहीं कर सकता. नियमित तौर पर हार्ट स्कैन करवाएं और डॉक्टर/लैट टेस्ट पर भी ध्यान दें.' इससे पहले तहसीन पूनावाला ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर एक और ट्वीट किया था, और इसमें लिखा था कि तुम्हारी बहुत याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला. तहसीन पूनावाला बिग बॉस 13 में नजर आए थे, और पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गए थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे और उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया था.