सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस म्यूजिक वीडियो में आने वाले थे नजर, सेट से वायरल हुईं Photos

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने नए म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' की शूटिंग गोवा में की थी. अब सोशल मीडिया पर सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस म्यूजिक वीडियो में आने वाले थे नजर, सेट से वायरल हुईं Photos

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर और मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. निधन के बाद भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की तस्वीरें और वीडियो को फैन्स लगातार शेयर कर रहे हैं और भावुक हो रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का करियर बिग बॉस के बाद तेज रफ्तार पकड़ से दौड़ रहा था, लेकिन इसी बीच उनके निधन ने इस पर विराम लगा दिया. आने वाले दिनों सिद्धार्थ कई अहम प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले थे. उनमें से एक शहनाज गिल संग उनका आगामी म्यूजिक वीडियो भी था, जिसका नाम 'हैबिट' है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने नए म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' की शूटिंग गोवा में की थी. अब सोशल मीडिया पर सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ब्लू कलर की ड्रेस में कैंडिड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को फोटोग्राफर ओवेज सय्यद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. साथ ही वो पूछ रहे हैं कि ये गाना कब रिलीज होगा.


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों की केमिस्ट्री बिग बॉस 13 में खूब जमी थी. घर से निकलने के बाद दोनों की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. कई म्यूजिक वीडियो में दोनों साथ दिखे थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वह ब्लॉकबस्टर शो 'बालिका वधू' और 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए थे. रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई थी. उन्होंने 'झलक दिखला जा 6' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' में भी हिस्सा लिया था. 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com