बजरंग बली के परम भक्त थे सिद्धार्थ शुक्ला, बचपन से करते थे पूजा- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि बचपन से ही बजरंग बली के भक्त रहे हैं.

बजरंग बली के परम भक्त थे सिद्धार्थ शुक्ला, बचपन से करते थे पूजा- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे. 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से गुरुवार को उनका निधन हो गया है. उनके निधन की पुष्टि मुंबई के कूपर अस्पताल में की गई. सुबह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर जब सामने आई उसके बाद से ही सब सदमे में हैं. लोग इस खबर को सुनकर हैरान भी है और स्तब्ध भी. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है की फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले गए. सिद्धार्थ शुक्ला का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि बचपन से ही बजरंग बली के भक्त रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो उस समय का है, जब वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई 'द लेडेंड ऑफ हनुमान' का प्रमोशन कर रहे थे. वीडियो सिद्धार्थ कहते दिख रहे हैं: "मेरी तरह आपने भी कई हीरो और सुपरहीरोज की स्टोरी देखी होगी. लेकिन मेरे फवरेट सुपरबॉय यानी की हनुमान जी की स्टोरी है. मैंने बचपन से ही उनकी शक्तियों के बारे में सुना है. मेरे बॉडी बिल्डिंग के दिनों से ही वो मेरे प्रेरणा रहे हैं. हाल ही में मैंने  'द लेडेंड ऑफ हनुमान' देखा. इससे मुझे हनुमान जी के बारे में कई फैक्ट्स पता चले. जैसे कि जामवंत जी ने उन्हें उनके पास्ट के बारे में रियलाइज करवाया. कैसे हनुमान जी एक योद्धा से भगवान बने. इस शो में हनुमान जी बहुत कूल लगे हैं, बहुत प्यारा एनिमेशन है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वीडियो के जरिए बताया कि बचपन के दिनों से ही वो हनुमान जी को अपनी प्रेरणा मानते रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा.