क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बड़ी खबर आ रही है.

क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई बड़ी खबर
  • क्या सच में घर से बेघर हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
  • सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को लगा है बड़ा झटका
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बड़ी खबर आ रही है. पिछले एपिसोड में देखा गया कि बिग बॉस ने उन्हें खुद घर से बेघर करने का ऐलान कर दिया. इस खबर के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. उनके फैन्स को यह जानकर काफी बड़ी झटका लगा कि उनके पसंदीदी कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए. इसी बिग बॉस (Bigg Boss Video) के घर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की खबर सुन काफी इमोशनल हो जाती हैं.

एयरपोर्ट पर मम्मी करीना कपूर के साथ चल रहे थे तैमूर अली खान, फोटोग्राफर्स को देखते ही झटक दिया हाथ....देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब तक सभी को ऐसा ही लग रहा है जैसे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर मीडिया में दो तरह की खबरें चल रही हैं. पहला यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सिक्रेट रूम में रखा जाएगा. वहीं दूसरी खबर यह चल रही है कि उन्हें घर से बेघर नहीं किया जाएगा बल्कि सजा के तौर पर उन्हें दो हफ्ते तक नॉमिनेट होना पड़ेगा. कुल मिलाकर यही माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर नहीं होंगे.

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर होंगे या नहीं यह आज के एपिसोड से साफ हो जाएगा. बता दें कि 'गोदाम' वाले टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला काफी एग्रेसिव हो गए थे और उनकी वजह से माहिरा शर्मा को चोट लग गई. माहिरा शर्मा ने इस चीज की शिकायत बिग बॉस को की, जिसके बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला को खुद घर से बेघर करने का ऐलान कर देते है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...