विज्ञापन
This Article is From Nov 14, 2019

Bigg Boss में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बने जानी दुश्मन, हाथापाई पर आई नौबत-देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं. इन दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक दूसरे से दोनों भिड़ते हुए दिख रहे हैं.

Bigg Boss में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बने जानी दुश्मन, हाथापाई पर आई नौबत-देखें  Video
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) आपस में भिड़े
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों की दोस्ती अब तक इस घर में मिसाल रही है. लेकिन बीते एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को मिला, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच गरमा-गरमी देखने को मिली थी. बिग बॉस में 'राक्षस टास्क' के दौरान दोनों कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से सहमत नहीं दिखे और आपस में उलझते दिखे. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें यह देखने में आ रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं.

तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- नेहरूजी की जगह मोदीजी होते देश के पहले PM तो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) को लेकर आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि लगभग दोनों की दोस्ती घर में टूटती दिख रही है. दोनों की दोस्ती में दरार उस समय देखने को मिली जब सिद्धार्थ शुक्ला आसीम से कह रहे हैं कि तुम टास्ट ठीक से नहीं कर रहे हो जबकि दूसरी तरफ अरहान अच्छे से टास्क पूरा कर रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात पर असीम को काफी गुस्सा आ जाता है कि और वो कहते हैं कि आपने सही से इस टास्क की रणनीति तैयार नहीं की इस वजह से हम हार रहे हैं.

राफेल डील पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riyaaz) के बीच इससे पहले आरती सिंह को लेकर भी हल्की-फुल्की अनबन देखने को मिली थी. लेकिन बाद में दोनों मिलकर आपस में इस मसले को सुलझा लेते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब आज के एपिसोड में यह देखने को मिलेगा कि दोनों का झगड़ा क्या रूप लेता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बने जानी दुश्मन, हाथापाई पर आई नौबत-देखें  Video
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com