Shweta Tiwari ने बेटे के साथ शेयर की फोटो तो बेटी Palak ने इंस्टाग्राम पर ही पूछ डाला यह सवाल

श्वेता अक्सर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ भी वीडियोज शेयर करती हैं जिसे देख फैंस श्वेता की फिटनेस की तारीफ करते नहीं थकते. एक ताजा पोस्ट में श्वेता को पलक नहीं बल्कि उनके छोटे भाई रेयांश के साथ मस्ती भरे पल बिताते देखा गया.

Shweta Tiwari ने बेटे के साथ शेयर की फोटो तो बेटी Palak ने इंस्टाग्राम पर ही पूछ डाला यह सवाल

श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे के साथ तस्वीर

नई दिल्ली:

अपने स्टाइलिश अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, उनके फैंस इसे खूब पसंद करते हैं. श्वेता अक्सर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ  वीडियो और फोटो शेयर करती हैं जिसे देख फैंस श्वेता की फिटनेस की तारीफ करते नहीं थकते. एक ताजा पोस्ट में श्वेता को पलक नहीं बल्कि उनके छोटे भाई रेयांश के साथ मस्ती भरे पल बिताते देखा गया. इन तस्वीरों को देखने के बाद पलक अपने आप को रोक नहीं पाई हैं और उन्होंने सभी के सामने अपनी मां से यह सवाल कर दिया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बेटे रेयांश के मस्ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से बेटे रेयांश के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में श्वेता पिंक कलर का चिकनकारी कुर्ता पहने सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में रेयांश मां श्वेता के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. कभी मां का आंचल खींचते तो कभी अजीब सा मुंह बनाते नजर आ रहे है. भाई के साथ मां को एन्जॉय करते देख पलक तिवारी को भी रहा नहीं गया और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मां से सवाल पूछ ही लिया. पलक ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'मैं कहां हूं जब आप ये फैमिली फोटोशूट करवा रही थीं मां'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनव कोहली और श्वेता का बेटा है रेयांश
बता दें कि टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से घर-घर में प्रेरणा बनकर बस जाने वाली श्वेता तिवारी ने बहुत ही कम उम्र में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजा चौधरी से शादी कर ली थी. राजा से श्वेता तिवारी को एक बेटी है, जिसका नाम पलक तिवारी है. साल 2000 में पलक का जन्म हुआ और साल 2007 में श्वेता तिवारी पति राजा चौधरी से अलग हो गईं. इसके बाद श्वेता के जीवन में अभिनेता अभिनव कोहली आए, तीन साल तक डेट करने के बाद श्वेता ने साल 2013 में उनसे शादी कर ली. साल 2016 में अभिनव और श्वेता के बेटे रेयांश का जन्म हुआ, हालांकि अभिनव के साथ भी श्वेता का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और 2019 में वो दोनों अलग हो गए.