शिवांगी जोशी का बरसातें सीरियल सात महीने में ही हुआ ऑफ एयर, आखिरी शूट पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Shivangi Joshi Post On Barsaatein Serial Last Shoot: सोनी टीवी के सीरियल बरसातें मौसम प्यार के आखिरी शूट पर शिवांगी जोशी ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

शिवांगी जोशी का बरसातें सीरियल सात महीने में ही हुआ ऑफ एयर, आखिरी शूट पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बरसातें सीरियल के आखिरी शूट पर इमोशनल हुईं शिवांगी जोशी

नई दिल्ली:

Shivangi Joshi Post On Barsaatein Serial Last Shoot: सोनी टीवी का पॉपुलर सीरियल बरसातें मौसम प्यार का ऑफ एयर होने जा रहा है, जिसकी खबरें बीते दिनों खूब सोशल मीडिया पर देखने को मिली. वहीं अब लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी सीरियल के आखिरी शूट के दिन कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. वहीं को स्टार कुशल टंडल के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है, जिस पर फैंस प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. 

शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कुशल टंडन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, आज हम इस खूबसूरत जर्नी का समापन कर रहे हैं, बरसातें के लिए हमारा आखिरी शूट का दिन, एक ऐसा शो जो हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगा...हम हर कलाकार और क्रू सदस्य के आभारी हैं, जो इसे साकार करने के लिए एक साथ आए और सबसे महत्वपूर्ण आप सभी, बस यूं ही आपके प्यार की बरसातें हमेशा बरकारर रहे... इस यात्रा में एक अविश्वसनीय भागीदार बनने के लिए कुशल टंडन को धन्यवाद. और अंत में, अद्वितीय दूरदृष्टि, धैर्य और दृढ़ संकल्प वाली महिला एकता कपूर को हर चीज़ के लिए धन्यवाद.

शिवांगी जोशी के अलावा कुशल टंडन ने भी आखिरी दिन के शूट की कुछ बीटीएस वीडियो शेयर की थीं, जिनमें वह मस्ती करते हुए नजर आए थे. 10 जुलाई 2023 को शुरु हुए इस शो का आखिरी एपिसोड 16 फरवरी 2024 को ऑनएयर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बरसातें सीरियल में शिवांगी जोशी और कुशल टंडन की जोड़ी को तो प्यार मिला. लेकिन टीआरपी के चैलेंज में सीरियल अपने आप को साबित नहीं कर पाया, जिसके चलते मेकर्स ने सीरियल को ऑफ एयर करने का फैसला लिया.