शिल्पा शेट्टी ने अपने शो को लेकर लिया यह डिसिजन, आप भी जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग नहीं की है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने शो को लेकर लिया यह डिसिजन, आप भी जानें

शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नहीं आएंगी नजर

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 के आगामी एपिसोड की शूटिंग नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने आने वाले एपिसोड की शूटिंग नहीं की है. इस एपिसोड में करिश्मा कपूर को गेस्ट के तौर पर आना है. इस तरह बताया जा रहा है कि सुपर डांस चैपटर 4 के अगले कुछ एपिसोड्स में शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आ सकती हैं. शिल्पा शेट्टी इस लोकप्रिय डांस शो में बतौर जज नजर आती हैं, और जज के तौर पर उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. इस शो को लेकर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन अभी कुछ दिन तक उनके फैन्स सुपर डांसर चैप्टर 2 में उन्हें जरूर मिस करेंगे.

शिल्पा शेट्टी की 'हंगामा 2' 23 जुलाई को होगी रिलीज

शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद फिर से फिल्मी दुनिया में नजर आने वाली हैं. वह प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगी. ‘हंगामा 2' 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 'हंगामा 2' में परेश रावल राधे श्याम तिवारी के रोल में हैं जबकि शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी अंजलि तिवारी का रोल कर रही हैं. मीजान जाफरी फिल्म में आदर्श बेटे के रोल में हैं. प्रणिता सुभाष दक्षिण भारतीय सिनेमा में करियर के बाद अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी. 'हंगामा 2' में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी हैं.


शिल्पा शेट्टी का फिल्मी करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर (1993)' फिल्म से बनाई थी, इस फिल्म में शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं. फिल्म में उनके रोल को खूब पसंद किया गया था. अक्षय कुमार के साथ 1994 में आई ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' फिल्म भी उनकी सुपरहिट रही थी. सुनील शेट्टी के साथ उनकी 'धड़कन' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना करिश्मा दिखाने में सफल रही थी.