शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की फिल्म 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक पर झूमे डांस दीवाने, नीतू सिंह ने जमकर किया डांस

हाल ही में बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी नीतू सिंह के साथ शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेतिया और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोनजी ने फिल्म निकम्मा के गाने पर जमकर ठुमके लगाए. सोशल मिडिया पर सितारों के थिरकने का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की फिल्म 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक पर झूमे डांस दीवाने, नीतू सिंह ने जमकर किया डांस

शिल्पा शेट्टी ने नीतू सिंह के साथ जमकर किया डांस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्म 'निकम्मा' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. फिल्म का ये टाइटल ट्रैक पहले के गाने का रीमेक वर्जन है.  इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, भाग्यश्री के बेटे एक्टर अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया एक साथ नजर आएंगे. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी नीतू सिंह के साथ शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेतिया और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टोंजी ने फिल्म निकम्मा के गाने पर जमकर नाचे  सोशल मिडिया पर सितारों के थिरकने का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

'निकम्मा' टाइटल ट्रैक पर नीतू सिंह के साथ थिरकीं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 

निकम्मा स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने के लिए डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंचीं. शिल्पा शो की जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टोंजी के साथ न सिर्फ जुगजुग जीयो से 'द पंजाब सॉन्ग' डांस चैलेंज लेने के लिए शामिल हुईं बल्कि अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के टाइटल ट्रैक पर भी इन स्टार्स के साथ जमकर ठुमके लगाए. जिस टाइटल ट्रैक पर नीतू सिंह के साथ शिल्पा शेट्टी जबरदस्त डांस करती हुई नज़र आ रही हैं वो पुराने निकम्मा गाने का शानदार रीमेक वर्जन है जिसने इस नए गाने में जान डाल दी है. आपको बता दें कि निकम्मा का ये गाना फिल्म 'क्या दिल ने कहा' से लिया गया है. वहीं इस सॉन्ग की थीम को पार्टी बेस्ड रखा गया है.

स्टार्स ने स्टेज पर जमाया रंग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस जबरदस्त डांस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ' डांस के सारे दीवाने हुए निकम्मा टाइटल ट्रैक के दीवाने'. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी जहां बेहद खूबसूरत और डिजाइनर रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं नीतू सिंह ग्रीन ड्रेस के ऊपर ब्लू जैकेट पहने हुए बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. शर्ली सेतिया ब्लू कलर के वेलवेट गाउन में बेहद सिज़लिंग लग रही हैं वहीं मर्जी व्हाइट शर्ट के ऊपर ब्लू जैकेट पहने हुए हैं. सभी सितारों का ये जबरदस्त डांस वीडियो देखकर फैंस भी रेड हार्ट और हार्ट इमोजी के साथ प्यार की बरसात कर रहे हैं.