Bigg Boss 13 में शहनाज गिल ने Sidnaaz को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ये इसलिए बना क्योंकि...देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल ने सिडनाज को लेकर खुलासा किया है. इससे जुड़ा बिग बॉस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13 में शहनाज गिल ने Sidnaaz को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ये इसलिए बना क्योंकि...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) में खोला 'सिडनाज' को लेकर राज

खास बातें

  • शहनाज गिल ने किया सिडनाज को लेकर खुलासा
  • 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने कहा कि यह इसलिए बना क्योंकि...
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो सोशल मीडिया पर हुुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों घरवाले फिनाले की रेस में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, घरवालों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ती नजर आ रही है. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिडनाज (#Sidnaaz) को लेकर खुलासा करती नजर आ रही हैं. दरअसल, आप की अदालत में शहनाज गिल से रजत शर्मा ने पूछा कि सिडनाज गेम है या रिएलिटी है, इसपर शहनाज गिल ने जवाब दिया कि सिडनाज बना इसलिए है क्योंकि सिडनाज इकट्ठे थे.

दिल्ली में AAP की जीत के बाद अनुराग कश्यप ने किया Tweet, बोले- अब बिहार का हिंदू खतरे में है...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में जब रजत शर्मा ने जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से सिडनाज (#Sidnaaz) के बारे में बात की तो उन्होंने जवाब दिया, "सिडनाज बना इसलिए ही होगा, क्योंकि सिडनाज इकट्ठे थे. चार महीने इसने मुझे झेला है, महान है वो...वो तो घर के बाहर ही जाकर यह क्लियर होगा कि इस घर के बाहर भी वही फीलिंग है, जो घर में थी."

AAP ने लहराया दिल्ली में जीत का परचम तो बॉलीवुड सिंगर बोले, 'ये केजरीवाल IIT की आदतें छोड़ने को तैयार नहीं है...'

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के अलावा आरती सिंह (Arti Singh) से भी कई सवाल किए गए. उनसे रजत शर्मा ने पूछा कि आप सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से शर्मा क्यों जाती हैं. इसपर उन्होंने जवाब दिया, "यह गुडलुकिंग इंसान है, जिससे कोई भी लड़की शर्मा जाएगी. लेकिन कभी अगर किस्मत में यही लिखा होगा तो यही मत्थे पड़ेगा और इसके भी मत्थे मैं ही पड़ूंगी." आरती सिंह की यह बातें सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला ताली बजाने लगते हैं. इससे इतर बिग बॉस 13 में जल्द ही मिडनाइट एविक्शन भी होने वाला है, जिसमें यह देखना है कि आखिर कौन घर से बेघर होता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...