शहनाज गिल ने गांव की आंटियों के साथ मिलकर गली में यूं किया गिद्दा, 17 लाख बार देखा गया वीडियो

शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सड़क पर खड़े हो गिद्दा करती दिखाई दे रही हैं

शहनाज गिल ने गांव की आंटियों के साथ मिलकर गली में यूं किया गिद्दा, 17 लाख बार देखा गया वीडियो

शहनाज गिल ने सड़क पर खड़े हो यूं किया गिद्दा

नई दिल्ली:

शहनाज गिल अपने क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. आए दिनों उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं. पिछली बार उन्हें गेहूं के खेतों में डांस करते देखा गया था. वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो और शेयर किया है जिसे देख आप भी शहनाज की तारीफ करते थकेंगे नहीं. वायरल हो रहे इस वीडियो में वे देसी लुक में सूट पहने दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वे सड़क पर खड़े हो गिद्दा भी करती दिख रही हैं.

शहनाज गिल ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सड़क पर खड़े हो गिद्दा करती दिखाई दे रही हैं उनके साथ ही उनके परिवार वाले भी जमकर उनका साथ दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट्स करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा क्या बात है सो क्यूट तो दूसरे ने लिखा- पंजाबी कुडीं तो वहीं अरबाज खान की गर्लफ्रंड जॉर्जिया एंड्रियानी हंसी की इमोजी बनाए दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. वहीं कुछ समय पहले उनकी फिल्म हौसला रख रिलीज हुई थी. जिस पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था. वहीं शहनाज के गाने भी फैंस को बेहद पसंद आते हैं.