शहनाज गिल का Video हुआ वायरल, Ohh Na Na Na पर किया धमाकेदार डांस

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'ओ ना ना ना' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल का Video हुआ वायरल, Ohh Na Na Na पर किया धमाकेदार डांस

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'ओ ना ना ना' पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस 13 से पहले शहनाज गिल अपनी सिंगिंग के लिए भी खूब जानी जाती थीं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल 'ओ ना ना ना (Ohh Na Na Na Song)' गाने पर अपने मूव्स दिखा रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शहनाज गिल ने इस वीडियो में ऑरेंज कलर की हूडी पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.