Shehnaaz Gill ने 'जुत्ती कसूरी' गाने पर यूं किया डांस, Video देख फैन्स बोलें- ओरिजनल ब्यूटी...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी गाने 'जुत्ती कसूरी' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं.

Shehnaaz Gill ने 'जुत्ती कसूरी' गाने पर यूं किया डांस, Video देख फैन्स बोलें- ओरिजनल ब्यूटी...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • शहनाज गिल ने वीडियो किया शेयर
  • वीडियो में शहनाज ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन
  • इंटरनेट पर वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. जिसके बाद शहनाज को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनकी जोड़ी भी काफी फेमस हुई थी. हाल ही में एक्ट्रेस अपने भाई के गाने 'लिटिल स्टार' पर धमाकेदार एक्सप्रेशन देती दिखाई दी थीं. उनका यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज पंजाबी गाने पर खूबसूरत भरे एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. 

शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वह पंजाबी गाने 'जुत्ती कसूरी' गाने पर प्यारे एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, जिसमें देखा जा सकता है कि शहनाज ने एक बहुत ही खूबसूरत सा सूट पहना हुआ है. साथ ही कानों में झुमके पहने हुए हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. उनके इस ट्रेडिशनल अवतार को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो पर उनके प्रशंसक तारीफ करते हुए कहते है 'पारंपरिक अवतार आप पर बहुत अच्छा लग रहा है', तो एक नए लिखा है 'बहुत दिनों बाद आपको सूट में देखा', तो किसी ने कहा 'ओरिजनल ब्यूटी'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शहनाज पंजाब की कैटरीना के नाम से फेमस हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) अधिकतर कैटरीना के स्टाइल को फॉलो करती हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) के काम की बात करें तो जल्द ही वे दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी. हालही में वह फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गई हुई थीं. शहनाज के फैन्स उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.