Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhat) के बीच बिग बॉस के घर में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है.

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

बिग बॉस 15 का प्रोमो वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने कंटेंट की वजह से दर्शकों के बीच छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर भी शो के वीडियो क्लिप खूब धमाल मचा रहे हैं. इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच बात-बात गरमा-गरमी देखने को मिल रही है. अब कलर्स ने फिर से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhat) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है. एक टाइम पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग दिख रही थी, लेकिन अब मामला उलझा सा नजर आ रहा है.

शमिता और शमिता के बीच हुई लड़ाई
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता दिवाली पर अकेली पड़ गई हैं और काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ निशांत भट्ट (Nishant Bhat) खुशी से डांस करते नजर आ रहे हैं. उनकी यह हरकत देख शमिता गुस्से में आ जाती हैं और फिर दोनों के बीच जमकर बहसबाजी शुरू हो जाती है. आखिर में शमिता ये कहते हुए वहां से चली जाती हैं कि मुझे तुमसे यह उम्मीद नहीं थी.

प्रोमो वीडियो हुआ वायरल
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स में से कोई शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का पक्ष ले रहा है तो कोई निशांत भट्ट (Nishant Bhat) का. कलर्स ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है: "आखिर क्या वजह रही होगी शमिता और निशांत के बीच इस जबरदस्त लड़ाई की." बता दें कि बीते एपिसोड में कैप्टेंसी के लिए भी शमिता और तेजस्वी प्रकाश आपस में भिड़ती दिखी थीं.

यह वीडियो भी देखें: Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com