पंजाबी छोड़ अंग्रेजी गाने पर शहनाज गिल ने लगाए ठुमके, वीडियो देख फैंस बोले-'अपनी क्यूटनेस रॉक करती हो'

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद से पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

पंजाबी छोड़ अंग्रेजी गाने पर शहनाज गिल ने लगाए ठुमके, वीडियो देख फैंस बोले-'अपनी क्यूटनेस रॉक करती हो'

शहनाज गिल

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद से पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज गिल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी छोड़ अंग्रेजी गानों पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में अभिनेत्री को ब्लू टॉप और ग्रे पैंट में देखा जा सकता है. शहनाज गिल अंग्रेजी गाने पर अलग-अलग डांस मूव्स कर रही हैं. वीडियो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है. शहनाज गिल कैप्शन में खुद के लिए लिखा, 'ओह माई गॉड ये कौन है ??' सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इससे पहले शहनाज गिल बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की तारीफ करने की वजह से सुर्खियों में थीं. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में शहनाज गिल शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर ढेर सारी बातें कीं. उन्होंने बताया था कि इन दिनों वह शाहरुख खान की फिल्में देख रही हैं. शहनाज गिल ने कहा था, 'मैं आजकल शाहरुख खान की सारी पिक्चर देख रही हूं पुरानी. मुझे डर और बाजीगर बहुत पसंद हैं.' शहनाज गिल ने बताया है कि उन्हें डर फिल्म का तू है मेरी किरण का पसंद हैं. अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि उन्हें फिल्मों में शाहरुख खान का नेगेटिव रोल काफी पसंद हैं. इसके अलावा शहनाज गिल ने शाहरुख खान को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती