शाहीर शेख के पिता का Corona से निधन, अली गोनी ने ट्वीट कर बोला- भाई हौसला रखो

टीवी एक्टर शाहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख अब इस दुनिया में नहीं रहे. कोरोना के इंफेक्शन की वजह से उनकी हालत गंभीर थी.

शाहीर शेख के पिता का Corona से निधन, अली गोनी ने ट्वीट कर बोला- भाई हौसला रखो

शहीर शेख के पिता का कोरोना से निधन

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर शाहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख अब इस दुनिया में नहीं रहे. कोरोना के इंफेक्शन की वजह से उनकी हालत गंभीर थी. शाहीर के दोस्त और एक्टर अली गोनी ने शाहनवाज शेख के निधन की खबर ट्विटर पर दी है. अली गोनी ने अपने इस ट्वीट में लिखा- 'इन्ना लिल्लाही वा इन्ना राजी उन. अल्लाह अंकल की आत्मा को शांती दे. वहीं उन्होंने शाहीर के लिए कहा भाई हौसला रखो.' टीवी एक्टर अली गोनी के साथ ही कई सेलेब्स ने कमेंट कर शाहनवाज की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. 

कोरोना की तीसरी लहर आ गई है. देश से लेकर विदेश तक में कोरोना का कहर देखा जा सकता है. इसी कोरोना से जूझते हुए एक्टर के पिता शाहनवाज का निधन हो गया. बता दें कि शाहनवाज अस्पताल में भर्ती थे. शाहीर ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने के लिए फैंस से प्रार्थना भी की थी. शाहीर ने लिखा था कि 'पिता वेंटिलेटर पर हैं. उन्हें गंभीर कोविड संक्रमण हुआ है. कृप्या उनके लिए दुआएं करें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शाहीर की दोस्त हिना खान ने भी प्रार्थना की थी. हिना ने भी रीट्वीट कर लिखा था 'धैर्य रखो, वे जल्द ही ठीक होकर घर वापस आएंगे. इंशाअल्लाह!' बता दें कि हिना खान के पिता का भी निधन पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. शाहीर और हिना साथ में काम कर चुके हैं. दोनों के काम को फैंस ने खूब सराहा था. वहीं शाहीर भी इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं.