KBC शॉर्ट फिल्म सम्मान का दूसरा भाग जारी, देखें वीडियो

कौन बनेगा करोड़पति को लेकर लोगों के मन में हमेशा ही उत्साह रहता है. वहीं, अब नितेश तिवारी द्बारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म के दूसरे भाग को भी जारी कर दिया गया है.

KBC शॉर्ट फिल्म सम्मान का दूसरा भाग जारी, देखें वीडियो

KBC शॉर्ट फिल्म सम्मान का दूसरा भाग जारी

नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति को लेकर लोगों के मन में हमेशा ही उत्साह रहता है. वहीं अब नितेश तिवारी बनाई गई शॉर्ट फिल्म का दूसरे भाग को भी जारी कर दिया गया है. बता दें कि इस 3 भाग वाली लघु फिल्म का दूसरा भाग 'सम्मान' शीर्षक से हाल ही में रिलीज़ किया गया था. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, अवधारणा और लिखित, यह फिल्म एक लंबे प्रारूप वाली फिल्म की खोज करती है जिसे 3 भागों में प्रस्तुत किया गया है.सम्मान का दूसरा भाग यहां देखें: #SammaanTheKBCShortFilm

दिल से जोड़ देगी कहानी
इस शॉर्ट फिल्म में कौन बनेगा करोड़पति का अनोखे तरीके से प्राचर किया गया है. ओमकार दास मानिकपुरी के 3-भाग वाले सितारे अपने मंच और फिल्म प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. फिल्म एक स्थानीय स्पर्श देती है क्योंकि यह प्रामाणिकता को बरकरार रखती है. नितेश तिवारी ने इसे काफी सोच समझ  के बनाया है. पहला भाग जहां पूरा हुई है. दूसरा भाग वहीं से जारी है. यह हिस्सा, पहले की तरह ही दर्शकों को और जानना चाहता है. यह अपने संगीत और विचार के साथ, यह दर्शकों के दिलों से पूरी तरह से जुड़ जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

KBC ने कई लोगों के सपनों को पूरा किया है. 
KBC ने हजारों लोगों को सपने देखने और उसे पूरा करने का मौका दिया है. इस साल बस वही है और यह 3-भाग वाली लघु फिल्म इसे सही ठहराती है. कहानी कहने की अपनी बेदाग शैली के लिए जाने जाने वाले, नितेश तिवारी ने सबसे आशाजनक तरीके से अवधारणा और विचार को जीवंत किया है.