सपना चौधरी ने अफसाना खान के पति के साथ किया 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ऐसा डांस की शरमा गए साज, देखें फिर क्या हुआ

सपना चौधरी का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अफसाना खान की शादी में गई हैं. जहां वे डांस फ्लोर पर पहले तो अफसाना खान के साथ डांस करती हैं

सपना चौधरी ने अफसाना खान के पति के साथ किया 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ऐसा डांस की शरमा गए साज, देखें फिर क्या हुआ

सपना चौधरी ने अफसाना खान के पति के साथ किया 'तेरी आंखां का यो काजल' पर ऐसा डांस

नई दिल्ली:

सपना चौधरी अपने अंदाज से तो फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. बिग बॉस के घर में जाने के बाद इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनके गाने नए हो या पुराने हर दिन ट्रेंडिग लिस्ट में रहते हैं. फिलहाल तो बता दें कि सपना चौधरी अपनी दोस्त यानी कि अफसाना खान की शादी में गई थीं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में सपना अपने मोस्ट पॉपुलर गाने 'तेरी आंखां का यो काजल' पर जमकर डांस फ्लोर पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

यूं शरमा गए साज 
सपना चौधरी का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अफसाना खान की शादी में गई हैं. जहां वे डांस फ्लोर पर पहले तो अफसाना खान के साथ डांस करती हैं वहीं उसके बाद सपना उनके पति साज के साथ जमकर डांस करती नजर आती हैं, लेकिन सपना के साथ डांस करने में साज शरमा जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना का रिलीज हुआ नया गाना 
सपना चौधरी की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. सपना इन दिनों अपने नए गाने 'हिचकी' को लेकर लाइमलाइट में हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं.