विज्ञापन
This Article is From Dec 12, 2019

सलमान खान को ज्यादा गुस्सा ना करने की मिली सलाह, 'बिग बॉस 13' को कहेंगे अलविदा

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मेजबानी छोड़ेंगे.

सलमान खान को ज्यादा गुस्सा ना करने की मिली सलाह, 'बिग बॉस 13' को कहेंगे अलविदा
सलमान खान (Salman Khan) छोड़ेंगे 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मेजबानी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की मेजबानी छोड़ेंगे और उनकी जगह पर फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) इस शो को होस्ट करेंगी. टीवी उद्योग के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "सलमान इस शो को छोड़ रहे हैं और फराह खान जनवरी से काम संभालेंगी. सलमान के सेट पर अपना जन्मदिन मनाने की उम्मीद है" एक रिपोर्ट ने बताया गया है कि सलमान स्वास्थ्य कारणों से शो छोड़ रहे हैं. वह 27 दिसंबर को 54 वर्ष के हो जाएंगे.

सलमान खान पर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर का दावा- भाईजान का आया फोन, Dabangg 3 के लिए मांगा सपोर्ट

खबरों के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया से उबर चुके हैं और उनके करीबियों ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह फिर से गुस्सा करें. टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, "सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से उबर चुके हैं. वह अब अधिक गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी. लेकिन हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे."

रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...

सलमान खान (Salman Khan) करीब एक दशक से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो का हिस्सा रहे हैं. वह 2011 में 'बिग बॉस' के चौथे सीजन में शामिल हुए थे. बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
सलमान खान को ज्यादा गुस्सा ना करने की मिली सलाह, 'बिग बॉस 13' को कहेंगे अलविदा
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Next Article
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com