सलमान खान ने ली मन्नारा चोपड़ा की साइड, अभिषेक कुमार से बोले- जूते पड़ेंगे जूते

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को सपोर्ट करते हुए अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की क्लास लगाई है.

सलमान खान ने ली मन्नारा चोपड़ा की साइड, अभिषेक कुमार से बोले- जूते पड़ेंगे जूते

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में लगी क्लास

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 का दूसरा वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाते हुए सलमान खान नजर आए हैं. वहीं इसका अंदाजा तो फैंस को कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए प्रोमो को देखकर लग गया था. लेकिन BB17 के लेटेस्ट एपिसोड को देखकर तो फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया होगा. क्योंकि जहां सलमान खान, मन्नारा चोपड़ा का साइड लेते हुए नजर आए तो वहीं अभिषेक कुमार को खूब फटकार लगाते हुए दिखे. इसे देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान ने लगाई अभिषेक कुमार की क्लास | Salman Khan Schools Abhishek 

लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान, मन्नारा चोपड़ा से पूछते हैं कि क्या हुआ, जिसके बाद पूरा किस्सा शुरु होता है. सलमान, मन्नारा को समझाने की कोशिश करते हैं और उनसे ट्रिगर प्वॉइंट पूछते हैं, जिस पर मन्नारा कहती हैं कि उनसे उनकी फैमिली के बारे में पूछना ट्रिगर प्वॉइंट है. इस पर सलमान कहते हैं मन्नारा को डुप्लीकेट परिणीति किसने कहा तो अभिषेक कहता है कि मैने कहा कि वह उनके जैसे दिखती हैं, जिस पर सलमान कहते हैं कि आपने डुप्लीकेट परिणीति कहा है. 

इस पर अभिषेक कहते हैं कि उसकी बातें मुझे ट्रिगर करती है. तो सलमान कहते हैं कि तुमने उसे पहले उकसाया है. इस तरह तो हम आपको भी डुप्लीकेट कह सकते हैं क्योंकि आप एक्स कंटेस्टेंट की कॉपी कर रहे हैं. आपको क्या लगता है कि अग्रेसिव होकर आप डॉमिनेट कर सकते हो दूसरो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि अगर शायद होंगे मेरे फैन लेकिन मेरी जैसी हरकतें तो हैं नहीं आपमें. वहीं होस्ट कहते हैं कि अगर बाहर आप ऐसी हरकतें करेंगे तो जूते पड़ेंगे. इसे देखने के बाद फैंस मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं लोग अभिषेक कुमार को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं.