सलमान खान का धमाकेदार तोहफा, 'रेस 3' का 'Selfish' लिखने के बाद गाया 'दस का दम'; देखें वीडियो

सलमान खान 'दस का दम' के साथ अपने फैन्स के लिए बहुत ही दिलचस्प तोहफा लेकर आ रहे हैं. नौ साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान 'दस का दम' के साथ वापस आ गए हैं.

सलमान खान का धमाकेदार तोहफा, 'रेस 3' का 'Selfish' लिखने के बाद गाया 'दस का दम'; देखें वीडियो

सलमान खान ने गाया 'दस का दम' का टाइटल ट्रैक

खास बातें

  • 4 जून से शुरू हो रहा है ''दस का दम
  • अब सलमान ने गाया है गाना
  • जमकर किया है डांस
नई दिल्ली:

सलमान खान 'दस का दम' के साथ अपने फैन्स के लिए बहुत ही दिलचस्प तोहफा लेकर आ रहे हैं. नौ साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान 'दस का दम' के साथ वापस आ गए हैं, और इस बार उनके पास अपने फैंस के लिए कुछ खास है. हर कोई स्क्रीन पर इस शो के आने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा है, निर्माताओं ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें सलमान 'दस का दम' की धुन पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, जब आप यह गाना सुनेंगे, तो आपको पता चलेगा कि यह गाना किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान खान ने गाया है.

आमिर खान को फिल्म स्टूडियो में बेटी इरा ने यूं दिया सरप्राइज, वीडियो हुआ वायरल

शो से जुड़े सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है, और उन्होंने यह भी बताया कि इस म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने का आइडिया खुद सलमान का ही था. “यह एक स्वाभाविक फैसला था और हम इसके नतीजों से बहुत ज्यादा खुश हैं. शुरू में उन्हें वीडियो के लिए कुछ पंक्तियों को डब करना था...लेकिन बात यहीं नहीं रुकी.”

दीपिका पादुकोण को महंगा पड़ा फिटनेस वीडियो डालना, फैन्स ने खोली पोल... देखें



जानिए क्यों आलिया भट्ट ने करण जौहर को बताया 'फादर', इमोशनल होकर लिखा ये मैसेज

इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान ने डांस फ्लोर पर अपना जलवा दिखाया है, ऐसा कुछ जिसकी उम्मीद हमेशा ही उनके दोस्त करते हैं. इस गाने को मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है, जिन्होंने सलमान खान की कई ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्मों में उनके प्रसिद्ध मूव्स दिए हैं. 'दस का दम' 4 जून से शुरू हो रहा है.

Video: कॉमेडियन भारती की भांजी ने 'खलीबली' पर किया जंगली डांस, कहा- मेरा मोटा खिलजी

वैसे भी 'दस का दम' के प्रोमो जहां खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रेस 3' को लेकर सुर्खियों में भी हैं क्योंकि फिल्म का 'सेल्फिश' गाना उन्होंने ही लिखा है. लेकिन अब उन्होंने गायकी में भी हाथ आजमाए हैं. वैसे सलमान ऐसा पहले भी कई बार कर चुके हैं. इस तरह सलमान खान अपने फैन्स को मनोरंजन का हर मसाला मुहैया करा रहे हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com