Bigg Boss 15: सलमान खान को नहीं मिल रहा बिग बॉस का घर, जंगल में यूं भटक रहे एक्टर- देखें Video

Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) वीडियो में बिग बॉस का घर ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं. थक हारकर वो जंगल में किसी पेड़ के नीचे बैठ जाते हैं.

Bigg Boss 15: सलमान खान को नहीं मिल रहा बिग बॉस का घर, जंगल में यूं भटक रहे एक्टर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का शो जल्द होगा शुरू

नई दिल्ली:

सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस जल्द अपने 15वें सीजन यानी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के साथ दर्शकों के बीच पहुंचेगा. सलमान खान (Salman Khan) ने शो का नया प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी जंगल में टहल रहे हैं. इस दौरान वे पुलिस जैसी खादी ड्रेस में नजर आ रहे हैं. सलमान खान वीडियो में बिग बॉस का घर ढूंढते नजर आ रहे हैं, लेकिन नहीं मिलने पर थक हार कर एक पेड़ के नीचे बैठ जाते हैं और एक पेड़ से बात करने लगते हैं.

सलमान खान (Salman Khan) को देख पेड़ से आवाज आती है, 'सलमान 15 साल से था आपका इंतजार अब जाके आया कहीं दिल को करार.' इस पर सलमान कहते हैं, 'आपका शुक्रिया विश्व सुंदरी. लेकिन यहीं कहीं था बिग बॉस का घर, जोकि कहीं नजर नहीं आ रहा.' उनके सवाल पर पेड़ से आवाज आती है, 'इस बार घर वालों को पहले जंगल करना होगा पार, तब जाकर खुलेंगे बिग बॉस के द्वार.' सलमान खान वीडियो के जरिए दर्शकों को ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि जल्द ही यह शो वापसी करने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) हर बार की तरह इस बार भी शो को होस्ट करेंगे. शो में इस बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा की आवाज भी सुनाई देती रहेगी.  बता दें कि बिग बॉस 15 वूट पर चल रहे बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद शुरू किया जाएगा, जिसे इस समय बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि 3 अक्टूबर से  बिग बॉस 15 शुरू होगा. फिलहाल, सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं.