ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट के साथ बिहेवियर से भड़के सलमान खान! बोले- ऐ चल तू चल....

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार में सलमान खान का गुस्सा ऐश्वर्या शर्मा पर बरसते हुए दिखने वाला है.

ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट के साथ बिहेवियर से भड़के सलमान खान! बोले- ऐ चल तू चल....

Bigg Boss 17 Promo: सलमान ने की ऐश्वर्या की मिमिक्री

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार आ गया है. जहां एक बार फिर होस्ट सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. लेकिन दीवाली है तो पटाखे तो फूटेंगे ही, जिसके चलते इस हफ्ते टाइगर 3 को प्रमोट करने कटरीना कैफ बिग बॉस 17 हाउस में एंट्री करती हुई नजर आएंगी. लेकिन इस एपिसोड में टाइगर का वार ऐश्वर्या शर्मा पर पड़ेगा, जिसका कारण पति नील भट्ट से बद्तमीजी करना होगा. इसके प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी कहते दिख रहे हैं कि यह जरुरी था. 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार के प्रोमो की शुरुआत सलमान खान से होते ही है, जो ऐश्वर्या शर्मा द्वारा पति नील भट्ट का अनादर करने की नकल करते हुए दिखते हैं और कहते हैं ऐ चल तू चल. इसके बाद वह कहते हैं कि आपने उनके धैर्य की बहुत परीक्षा ली है, आप नील के साथ जो करती हैं वह ठीक नहीं है. आपका रिश्ता टॉक्सिक होने वाला है और यह विनाश का सूत्र है. 

द खबरी द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो को देखने के बाद यूजर्स रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हाव-भाव देखकर ऐश्वर्या को यह भी नहीं लगता कि उसने जो व्यवहार किया वह गलत था. मैंने उसे कभी नापसंद नहीं किया, लेकिन इस हफ्ते वह अपने लाइफ पार्टनर के प्रति विकी से ज्यादा नहीं तो उतनी ही जहरीली थी.

बता दें, प्रोमो के दूसरे हिस्से में सलमान खान, मन्नारा चोपड़ा की भी क्लास लगाते हुए नजर आते हैं. वह कहते हैं कि आपके पास बहुत सारी समस्याएं हैं इसलिए मैं बैठकर आपकी बात सुन सकता हूं. वहीं अंत में कैटरीना कैफ भाईजान के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचती दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com