सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की खुलेआम खोली पोल, बोले- कह रहे थे पैसा दिया, मुहब्बत दी...

Salman Khan exposed Ankita Lokhande Husband: बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट की तनातनी के बीच सलमान खान का गुस्सा एक बार फिर कंटेस्टेंट पर फूट पड़ा और इस बार प्रियंका चोपड़ा की बहन को ट्रिगर करने पर सलमान ने अभिषेक कुमार को खूब खरी खोटी सुनाई.

सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की खुलेआम खोली पोल, बोले- कह रहे थे पैसा दिया, मुहब्बत दी...

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Salman Khan exposed Ankita Lokhande Husband: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस एक बार फिर चर्चा में है. इसके कंटेस्टेंट को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया है. लेकिन सलमान खान एक एपिसोड में अपने कंटेस्टेंट से नाराज नजर आ रहे हैं. जी हां, हाल ही में दिखाए गए बिग बॉस के प्रोमो में सलमान खान अभिषेक कुमार सहित विक्की जैन और अंकिता लोखंडे पर फूट पड़े और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. आइए आपको बताते हैं कि किस बात पर सलमान कंटेस्टेंट पर आग बबूला हुए.

मन्नारा को ट्रिगर करने पर फूटा सलमान का गुस्सा  | Salman Khan Angry

वीकेंड का वॉर में सलमान खान जब कंटेस्टेंट से इंटरेक्शन कर रहे थे इस दौरान उन्होंने मन्नारा चोपड़ा से पूछा कि क्या आपका कोई ट्रिगर प्वाइंट है इस पर उन्होंने कहा कि हां अगर कोई मेरी फैमिली पर जाता है, तो मुझे गुस्सा आता है. इस पर उन्होंने अभिषेक कुमार की क्लास लगा दी और मन्नारा के गुस्से को ट्रिगर करने के लिए उन्हें खूब भला बुरा कहा और ये तक कहा कि अगर तुम मेरे फैन होते तो ऐसी हरकत बिल्कुल नहीं करते.

विक्की और अंकिता पर नाराज सलमान | Salman Khan exposed Ankita Lokhande husband 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से बात करते हुए सलमान खान बहुत गुस्से में नजर आए. उन्होंने अंकिता लोखंडे से कहा कि क्या आप अपनी इंडिविजुआलिटी खोने आई हैं. अपने अपने पति विक्की के साथ यहां आने का फैसला किया और आपके पति किसी और से कहते हैं कि आपसे लड़े. इस दौरान विक्की के होश उड़ गए और वो कहने लगे कि उन्होंने ऐसा मजाक में कहा, तो सलमान ने कहा कि यह मजाक नहीं था. इस दौरान अंकिता लोखंडे की आंखों में भी आंसू आ गए. अब देखना बहुत दिलचस्प होगा कि वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान किसकी क्लास लगाते हैं और इस एपीसोड में क्या डबल धमाल होने वाला है?