Anupamaa के रोल के लिए पहली पसंद नहीं थीं रुपाली गांगुली, 2 एक्ट्रेसेज ने किया रिजेक्ट तब इन्हें मिला शो

आपको जानकर हैरानी होगी कि जो शो रुपाली की वजह से इस वक्त आसमान है उसके लिए पहली पसंद वो नहीं थीं.

Anupamaa के रोल के लिए पहली पसंद नहीं थीं रुपाली गांगुली, 2 एक्ट्रेसेज ने किया रिजेक्ट तब इन्हें मिला शो

रुपाली गांगुली

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली आज छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. वजह है उनका हिट शो अनुपमा जो ना तो दर्शकों के दिमाग से उतर रहा है ना ही टीआरपी लिस्ट से. भले ही आप इस शो पर ट्रैक घसीटने, इलॉजिकल होने या ऐसे ही तमाम आरोप लगाएं लेकिन आप इस बात को झुठला नहीं सकते कि जनता ये शो देख रही है और खूब प्यार भी दे रही है. शुरुआत में अनुपमा का किरदार लोगों को अजीब लगा लेकिन धीरे धीरे ऐसे ट्विस्ट और टर्न आए कि लोग बंधते चले गए. उस वक्त ये शो साइन करते हुए शायद रुपाली ने खुद भी ये नहीं सोचा होगा कि ये शो इतना बड़ा होने वाला है.  

शो के लिए पहली पसंद नहीं थीं रुपाली !

आपको जानकर हैरानी होगी कि जो शो रुपाली की वजह से इस वक्त आसमान है उसके लिए पहली पसंद वो नहीं थीं. जी हां रुपाली से पहले ये शो दो एक्ट्रेसेज को ऑफर किया गया था लेकिन दोनों के साथ ही बात नहीं बनी...हमें पूरा यकीन है कि आज इन्हें इस शानदार शो के हाथ से निकलने का दुख जरूर होता होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा को रिजेक्ट करने वालों में एक नाम नेहा पेंडसे का है और दूसरी हैं जूही परमार. नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अनुपमा के रोल के लिए मना इसलिए कर दिया था क्योंकि उन्हें ये पसंद नहीं आया था.  वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि अनुपमा के रोल के लिए पहली पसंद जूही परमार थीं. लेकिन अपनी दूसरी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से जूही ने भी ये शो हाथ में नहीं लिया.