Anupamaa: मेकअप रूम में रुपाली गांगुली अचानक से लगीं चिल्लाने, आर्टिस्ट के भी हो गए रोंगटे खड़े, देखें Video

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Anupamaa: मेकअप रूम में रुपाली गांगुली अचानक से लगीं चिल्लाने, आर्टिस्ट के भी हो गए रोंगटे खड़े, देखें Video

सोशल मीडिया पर छा गया रुपाली गांगुली का ये वीडियो

नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आए दिनों अपने दिलचस्प अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनकी सादगी के लोग दीवाने हैं. वे अपने फेमस किरदार 'अनुपमा' से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. वहीं आए दिनों अपने दिलचस्प पोस्ट शेयर कर इंटरनेट पर भी धमाल मचाती हैं. फिलहाल तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास सुर्खियों में बना हुई है. इस वीडिओ को देख उनके फैंस भी घबरा रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर उनका हाल पूछ रहे हैं.

रूम में ऐसी चिल्लाईं की डर गए आर्टिस्ट
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे मेकअप रूम में बैठ कर अंग्रेजी गाना गाती हैं, लेकिन अचानक से वे जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर देती हैं. उनकी इस हरकत को देक मेकअप आर्टिस्ट भी दूर हो जाते हैं. रुपाली के इस वीडियो पर फैंस के खास  रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं रुपाली 
आपको बता दें कि रुपाली (Rupali Ganguly) का जन्म कोलकाता में हुआ. रुपाली को अभिनय के साथ ही डांस का भी शौक है. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'सुकन्या' शो से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान 'संजीवनी' सीरियल से डॉ. सिमरन के किरदार से मिली थी. वहीं अब अनुपमा शो में लीड रोल करके उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है.