टीवी की 'अनुपमा' रूपाली गांगुली ने सिर पर हेयरबैंड लगाए शेयर की Photo, फैन्स ने कहा- ग्लैमरस स्टूडेंट

टीवी इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा रुपाली गांगुली ने इंटरनेशनल बुक लवर्स डे के अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

टीवी की 'अनुपमा' रूपाली गांगुली ने सिर पर हेयरबैंड लगाए शेयर की Photo, फैन्स ने कहा- ग्लैमरस स्टूडेंट

रूपाली गांगुली ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

किताब के शौकीन लोगों के लिए इंटरनेशनल बुक लवर्स डे (9 अगस्त) बेहद खास है. इंटरनेशनल बुक लवर्स डे के अवसर पर कई सेलिब्रिटीज भी बुक्स को लेकर अपने प्यार को सोशल मीडिया पर दिखा रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा रुपाली गांगुली ने भी International Book Lovers Day के अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. "Specs, Books and me. As Geeky as it could Ever Get!" कैप्शन के साथ रुपाली गांगुली ने फोटो को शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक घंटे के भीतर ही करीब 40 हजार लाइक्स आ गए हैं. इंटरनेशनल बुक लवर्स डे पर रुपाली की इस पोस्ट पर फैन्स भी रोचक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, "हेयर बैंड, स्पेक्स और बुक के साथ आप एकदम ग्लैमरस स्टूडेंट लग रही हैं".  तो एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, "रुपाली मैम आपकी फोटोज को देखकर हमारा ध्यान भंग हो जाता है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी और थिएटर की जानी-मानी अदाकारा रुपाली गांगुली ने सीरियल सुकन्या से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा था. सुकन्या के बाद रुपाली ने 'तेरी मेरी कहानी' और 'दिल है कि मानता नहीं' में भी काम किया. इसके साथ ही रुपाली ने 'नच के दिखा सीजन 1', 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी लेवल 2' जैसे रियलिटी शो में भी काम किया है.