टीवी की शालीन अनुपमा ने फैन्स को जवाब देने में तोड़ी सारी हदें, कही ऐसी बात फैन्स को आ गया अपनी चहेती एक्ट्रेस पर गुस्सा

स्टार प्लस के शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

टीवी की शालीन अनुपमा ने फैन्स को जवाब देने में तोड़ी सारी हदें, कही ऐसी बात फैन्स को आ गया अपनी चहेती एक्ट्रेस पर गुस्सा

रुपाली गांगुली अनुपमा का लीड रोल निभाती हैं.

नई दिल्ली:

अनुपमा स्टार प्लस का टॉप रेटेड शो है. एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इस शो में लीड रोल में हैं और इसमें अपनी परफॉर्मेंस की वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. लोग अनुपमा को पसंद करते हैं. उनका किरदार इस तरह का है कि वो कई महिलाओं को फेवरेट बन चुकी हैं खासतौर से जब से उन्होंने खुद के लिए स्टैंड लेना शुरू किया है तब से तो अनुपमा के फैन्स में और बढ़ोतरी हुई है. अब एक तरफ जहां उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है दूसरी तरफ अनुपमा यानी कि रुपाली के बर्ताव में उनके फैन्स को कुछ बदलाव दिखने लगे हैं. सोशल मीडिया पर रुपाली को लेकर ये राय उनके एक वायरल वीडियो के बाद बनी. इस वीडियो में रुपाली कुछ ऐसे अंदाज में बात करती दिख रही हैं जो कि उनकी ऑनस्क्रीन इमेज से बहुत अलग है. ये इंटरनेट पर मौजूद उनके फैन्स के गले नहीं उतरा.

क्या रुपाली गांगुली ने एक फैन के इस कमेंट से फैंस को नाराज कर दिया?

रुपाली गांगुली ने शो और इसके ट्रोल्स के बारे में बात की. पॉपुलर एक्ट्रेस ने एक गाइनैकॉलजिस्ट पर कमेंट किया जो कि उनकी फैन भी हैं. लेकिन उन्होंने जिस स्टाइल से बात की वो काफी अजीब था. जब शो के एंकर ने अनुपमा से पूछा कि लोग ट्रोल करते हैं तो आपको कैसा लगता है? क्या कहना चाहेंगी? तो रुपाली नी कहा, ऐसा लग रहा है कि लोग बेरोजगार हैं जो अनुपमा पर इतने कमेंट कर रहे हैं. एक गाइनी है वो कमेंट करती है ऐसा लगता है कि उनके पास काम नहीं है...बताओ मुझे मैं पेशेंट भेज देती हूं.

रुपाली का इस तरह बात करना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक नाराज फैन ने लिखा, वो गाइनैकॉलजिस्ट लोगों को जान बचा रही है और तुम्हें अपने शो के लिए फैन्स के आगे गिड़गिड़ाना पड़ता है. अपने टॉक्सिक फैन्स की तरह ही छपरी भाषा बोल रही हो. एक ने लिखा, मुझे नहीं लगता कि सेलेब्स को इस तरह रिएक्ट करना चाहिए लोग तो किरदार को क्रिटिसाइज कर रहे हैं इसे पर्सनली लेने की क्या जरूरत है. एक ने लिखा, ये किसकी बात कर रही है? कौनसी डॉक्टर इसके लिए मैसेज भेज रही है. आज मेरी नजरों में इसकी इज्जत खत्म हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com