रुबिना दिलैक और सिद्धार्थ शुक्ला म्यूजिक Video में साथ आएंगे नजर, अप्रैल माह में शुरू होगी शूटिंग

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग अप्रैल के दूसरे सप्ताह से ही शुरू हो जाएगी.

रुबिना दिलैक और सिद्धार्थ शुक्ला म्यूजिक Video में साथ आएंगे नजर, अप्रैल माह में शुरू होगी शूटिंग

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक साथ आएंगे नजर

खास बातें

  • रुबिना दिलैक और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर
  • अप्रैल माह के दूसरे हफ्ते में शुरू होगी शूटिंग
  • अंकित तिवारी और हर्षदीप कौर गाएंगे गाना
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विजेता रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनके फोटो और वीडियो तो जमकर वायरल होते ही हैं, साथ ही वह अपने नए-नए प्रोजेक्ट से भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला और रुबिना दिलैक को अब एक साथ पर्दे पर देखने का मौका भी मिल सकता है. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला और रुबिना दिलैक जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग अप्रैल के दूसरे सप्ताह से ही शुरू हो जाएगी. इस बात की जानकारी रुबिना दिलैक के फैनपेज ने ट्वीट कर दी है. 

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के फैनपेज ने उनके और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अपकमिंग सॉन्ग को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जी म्यूजिक कंपनी ने सिद्धार्थ शुक्ला और रुबिना दिलैक को एक गाने के लिए हायर किया है, जिसे अंकित तिवारी और हर्षदीप कौर गाएंगे. अगर सभी चीजें ठीक रहीं तो गाने की शूटिंग अप्रैल माह के दूसरे हफ्ते से शुरू हो जाएगी. यह गाना अब हर रिकॉर्ड तोड़ सकता है." इस ट्वीट को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक है. साथ ही फैंस रुबिना और सिद्धार्थ को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आए थे. लेकिन रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने भी शो में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को कड़ी टक्कर दी थी. रुबिना दिलैक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका एक गाना 'मरजानेया' रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने में रुबिना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई हैं. इसके अलावा रुबिना दिलैक जल्द ही सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व का एहसास की' में भी एंट्री करने वाली हैं. इससे जुड़ा रुबिना दिलैक का प्रोमो भई रिलीज हुआ था.