रेमो डिसूजा से पत्नी ने पूछा हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट, कोरियोग्राफर ने दिया ऐसा जवाब- देखें Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) और उनकी पत्नी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रेमो डिसूजा से पत्नी ने पूछा हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट, कोरियोग्राफर ने दिया ऐसा जवाब- देखें Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) अपने जबरदस्त डांस के साथ ही साथ अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं. निजी जीवन में रेमो बेहद सरल और सहज रहते हैं. रेमो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं, उनकी पत्नी के साथ उनकी बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर शेयर हुए एक वीडियो में रेमो डिसूजा लोगों के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ के टिप्स शेयर कर रहे हैं लेकिन बड़े की फनी अंदाज में.


रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने अपनी पत्नी के साथ ये बेहद ही मजेदार वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा, उनके ऊपर पैर रखकर सोफे पर लेटी हुई हैं, जबकि रेमो पत्नी के पैरों के पास बैठे, उनके मोजे से आ रही बदबू से परेशान नजर आ रहे हैं. इस बीच लिजेल, रेमो से पूछती हैं, 'बेबी हैप्पी मैरिड लाइफ का सिक्रेट क्या है..?' इस पर रेमो बड़े ही फनी अंदाज में मुंह बनाते हुए कहते हैं, 'मेरे ख्याल से आज भी ये सिक्रेट ही है.' इसके बाद रेमो हंसने लगते हैं. इस वीडियो पर फैंस भी बेहद फनी कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं शादीशुदा यूजर्स रेमो की बात से सहमती जता रहे हैं.

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'हाहाहा, सिक्रेट है तभी तो हैप्पी लाइफ है'. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'सर आपके जैसा पति मिलना ही ये सिक्रेट है'. रेमो अपनी वाइफ लिजेल से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं, वे अपनी सफलता का श्रेय भी पहले गर्लफ्रैंड और बाद में पत्नी बनी लिजेल को देते हैं. डांस रियलिटी शो डांस प्लस 4 पर रेमो एक बार अपने निजी जीवन और पत्नी लिजेल के साथ प्रेम कहानी पर खुलकर बात की थी. रेमो ने बताया कि उनकी उम्र बड़ी ही कम थी जब उन दोनों ने शादी की. रेमो कहते हैं, 'मैं उस समय इंडस्ट्री में जमने के लिए कड़ा संघर्ष कर रहा था, उस दौरान लिजेल ने मेरा हाथ कस कर थामे रखा और वह मेरे साथ संघर्ष भी करती रहीं.'


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com