'डांस दीवाने 3' शो में पहुंचे रेमो डिसूजा, कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस देख हुए हुए इमोशनल, देखें Photo और Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) हाल ही में रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट पर पहुंचे.

'डांस दीवाने 3' शो में पहुंचे रेमो डिसूजा, कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस देख हुए हुए इमोशनल, देखें Photo और Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) हाल ही में रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ-साथ सभी जजों संग खूब मस्ती की. रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को इस दौरान कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस चकित कर दिया. जल्द ही इस शो का फिनाले होने वाला है और रेमो डिसूजा इसी संबंध में शो पर पहुंचे थे. रेमो डिसूजा (Remo D'Souza Photos) ने शो की कई तस्वीरें भी फैन्स के बीच शेयर की हैं.

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) द्वारा शेयर की गई फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो किस तरह धर्मेश सर, राघव जुयास और माधुरी दीक्षित संग मस्ती कर रहे हैं. रेमो ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा: "डांस दीवाने 3 के सेट पर सुपर फन." रेमो डिसूजा ने शो पर डांस परफॉर्मेंस करने के साथ-साथ अपनी हार्ट अटैक की जर्नी को भी दर्शकों को बताया और भावुक हो गए. बता दें कि बीते साल दिसंबर में रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था. इस खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री परेशान हो गई थीं. हालांकि अब रेमो पूरी तरह से ठीक हैं और दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की.  रेमो डिसूजा ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं. रेमो डिसूजा डांस प्लस शो में मुख्य जज की भूमिका निभाते हैं.