मीका सिंह ने रवीना टंडन के साथ किया 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने जीत लिया फैंस का दिल

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन को उनकी अदाओं और खूबसूरती के लिए जाना जाता है. रवीना टंडन का मस्ती भरा अंदाज हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. दरअसल रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

मीका सिंह ने रवीना टंडन के साथ किया 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने जीत लिया फैंस का दिल

रवीना टंडन ने सिंगर मीका सिंह के साथ मज़ेदार वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • रवीना टंडन का डांस वीडियो वायरल
  • मीका सिंह के साथ आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन न जाने कितनी बार अपने सुपरहिट ट्रैक के जरिए अंखियों से गोली मार चुकी हैं. गोविंदा और रवीना टंडन के इस गाने को आज भी हर कोई गुनगुनाता हुआ नजर आता है. पार्टीज में आज भी इस सुपरहिट ट्रैक पर लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. यकीनन इस गाने में रवीना की अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया था. एक बार फिर रवीना की वही अदाएं, वही मस्ती देखने को मिलने वाली है. रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रवीना टंडन, बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह के साथ नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में बज रहा है रवीना टंडन की फिल्म का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना 'अंखियों से गोली मारे'.

सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है ये वीडियो 
रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ सिंगर मीका सिंह भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में रवीना टंडन का सुपरहिट सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' बजता हुआ सुनाई दे रहा है. हालांकि ये गाने का रिमिक्स वर्जन है जिसे खुद मीका सिंह ने गाया है. इस गाने पर एक बार फिर रवीना टंडन ने अपनी दिलकश अदाओं और बेहद लाजवाब एक्सप्रेशंस से फैंस को दीवाना बना दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. उनके साथ मीका सिंह स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रवीना टंडन हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं. ये वीडियो किसी शो के सेट का नजर आ रहा है जहां शो को लेकर तैयारियां चल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान ने किया कमेंट
अपने गाने को फुल-ऑन एंजॉय करते हुए रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर मीका सिंह के पोस्ट किए हुए वीडियो को शेयर किया है. दरअसल पहले ये वीडियो मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था जिसमें उन्होंने कैप्शन पर लिखा था, 'माई ऑल टाइम फेवरेट और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शूटिंग'. सोशल मीडिया पर मीका सिंह और रवीना टंडन की इस मस्ती भरे अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. रवीना टंडन के पोस्ट किए गए वीडियो पर डायरेक्टर और फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा कि 'मुझे पूरी उम्मीद है तुमने मुझे मिस किया होगा' यही नहीं रवीना और मीका के फैंस उन पर हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार बरसा रहे हैं. कई लोग रवीना टंडन को अपना ऑल टाइम क्रश बता रहे हैं.