Rashmi Desai ने रोते हुए वीडियो किया शेयर, बोलीं- आपसे मोहब्बत करना हमारे बस में नहीं लेकिन...

रश्मि देसाई ने अपने नई इंस्टा रील्स से फैन्स को चौंका दिया है. उन्हें इस वीडियो मे रोते हुए देखा जा सकता है.

Rashmi Desai ने रोते हुए वीडियो किया शेयर, बोलीं- आपसे मोहब्बत करना हमारे बस में नहीं लेकिन...

रश्मि देसाई ने शेयर किया वीडियो

सुर्खियों में बने रहना रश्मि देसाई को खूब आता है. इन दिनों वो अपनी वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर चर्चाओं में हैं हीं सोशल मीडिया पर नए नए वीडियो पोस्ट कर फैन्स को चौंकाती भी रहती हैं. एक बार फिर रश्मि देसाई का इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंस्टा रील में रश्मि देसाई बेहद गमगीन नजर आ रही हैं. उनके आंख से टपकते आंसू उनके दर्द को नुमाया कर रहे हैं.

क्यों गमजदा हैं रश्मि!

अपनी नई इंस्टा रील में रश्मि देसाई बेहद गमजदा नजर आ रही हैं. आंख से आंसू भी बह रहे हैं. इस अंदाज में रश्मि, ऐश्वर्या राय का एक डायलॉग दोहरा रही हैं. वीडियो में रश्मि ने लाल रंग का टॉप पहना है. कान में पहने लंबे कलरफुल इयररिंग उनके चेहरे की गुलाबी रंगत को और बढ़ा रहे हैं. लंबे खुले बालों के बीच रश्मि का गमगीन चेहरा और डबडबाई आखें उनकी इम्प्रेसिव एक्टिंग का सबूत दे रही हैं. बड़ी ही खूबसूरती से चंद सेकंड की इंस्टा रील में रश्मि देसाई ने अपने दर्द को एक्सप्रेस किया है.

पहले भी रश्मि ने किया इम्प्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई अक्सर अपने फैन्स को इस तरह की वीडियो ट्रीट देती रही हैं. कुछ ही दिन पहले उन्होंने ब्लैक ड्रेस में एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उनके अंदाज पर देखते ही देखते फैन्स दीवाने हो गए थे. इस बार उनकी मासूमियत और छलकती आंखों पर फैन्स फिदा हैं और कमेंट्स की झड़ी लगी हुई है. खबर लिखे जाने तक उनकी इस इस्टा रील पर 57 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे. और तकरीबन ढाई हजार लोग उनकी तारीफ में कमेंट कर चुके थे.