बिग बॉस 15: रश्मि देसाई ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा उमर रियाज 'आई लव यू' तो डॉक्टर साहब के उड़ गए होश

बिग बॉस 15 में इन दिनों भूचाल आया हुआ है. रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी जहां अच्छी दोस्त थीं, वहीं अब वह दुश्मन बन चुकी हैं. लेकिन रश्मि ने उमर से कुछ इस तरह कहा आई लव यू.

बिग बॉस 15: रश्मि देसाई ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा उमर रियाज 'आई लव यू' तो डॉक्टर साहब के उड़ गए होश

रश्मि देसाई ने उमर रियाज को कहा 'आई लव यू'

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में इन दिनों भूचाल आया हुआ है. रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी जहां अच्छी दोस्त थीं, वहीं अब वह दुश्मन बन चुकी हैं. दोनों टास्क के दौरान आमने सामने आ चुकी हैं और बातों में एक दूसरे पर आरोप लगाने में जरा भी चूक नहीं रही हैं. बिग बॉस में ऐसा ही कुछ कल के एपिसोड में भी हुआ. रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी में जमकर जंग हुईं. देवोलीना ने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी फाइट की ओर भी इशारा किया. इस तरह दोनों दोस्तों में अब हालात काफी बिगड़ चुके हैं. 

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में कल के एपिसोड में देवोलीना और रश्मि में जंग चल रही थी. घर में जमकर हंगामा हो रहा था. दोनों दोस्तों एक दूसरे पर खूब चिल्लाती हैं. देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) रश्मि पर कई तरह के आरोप लगाती हैं. यही नहीं, उमर के सात उनकी दोस्ती पर भी कई सवाल किए जाते हैं. इस पर रश्मि देसाई उमर रियाज के पास आती हैं, और सीधे उन्हें आई लव यू कह देती हैं. रश्मि देसाई बार-बार ऐसा कहती हैं, और उमर रियाज के होश ही उड़ जाते हैं. हालांकि रश्मि जान-बूझकर ऐसा करती हैं, लेकिन उमर बाद में कहते हैं कि वह तो यह सुनकर डर ही गए थे. वैसे भी गेम के अब चार हफ्ते ही बचे हैं. घर का माहौल गर्मा चुका है. अब देखना यह है कि देवोलीना और रश्मि की यह दुश्मनी आगे क्या गुल खिलाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव, करन जौहर की पार्टी में हुईं थीं शामिल