रश्मि देसाई ने चाइनीज ऐप बैन पर शेयर किया Video, बोलीं- क्या हम जिम्मेदार नागरिक हो सकते हैं...

भारत में चीनी ऐप के बैन होने को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि क्या हम एक जिम्मेदार नागरिक हो सकते हैं...

रश्मि देसाई ने चाइनीज ऐप बैन पर शेयर किया Video, बोलीं- क्या हम जिम्मेदार नागरिक हो सकते हैं...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने चीनी ऐप बैन होने पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • भारत में बैन किए गए 59 चाइनीज ऐप
  • रश्मि देसाई ने चाइनीज ऐप बैन होने पर शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि क्या हम थोड़े जिम्मेदार नागरिक हो सकते हैं...
नई दिल्‍ली:

भारत सरकार ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए टिकटॉक (TikTok) और यूसी ब्राउजर (UC Browser) समेत 59 चीनी ऐप्स को ब्लॉक कर दिया है. सरकार का कहना है कि ये ऐप सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक हैं. भारत में चीनी ऐप के बैन होने को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि क्या हम एक जिम्मेदार नागरिक हो सकते हैं और इस परिस्थिति का समर्थन कर सकते हैं किसी दूसरे पर इल्जाम डालने के सिवा. इसके साथ ही वीडियो में रश्मि देसाई ने लोगों से आर्मी को सपोर्ट करने का भी आग्रह किया. 


रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने वीडियो में कहा, "बहुत बार मैंने आप लोगों से अलग-अलग विषय पर बात की है. लेकिन इस बार मैं आप सभी से हम सबके बारे में बात करना चाहूंगी. दिमागी तौर पर हम सभी बहुत ही परेशान हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो भारत में ऐसी कई चीजें हो रही हैं, जिनपर हम ध्यान नहीं दे रहे हैं. आज क्यों हमारी सरकार को चाइनीज ऐप और लिंक ब्लॉक करना पड़ रहा है. इसके पीछे जरूर कोई कारण होगा. पिछले एक महीने से हम लगातार ऐसी न्यूज सुन रहे हैं, जो कि ठीक नहीं है या जिनसे हम बाद में भी निपट सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने वीडियो में आगे कहा, "भाईसाहब रियल हीरोज हमारी सेवा में लगे हुए हैं और रिटर्न में उन्हें हमसे बहुत ही कम फायदा मिलता है. यहां तक कि इज्जत भी नहीं मिलती कई बार. क्यों न हम ये दिखाएं कि हम साथ रहकर मजबूत हैं. कृप्या देश की आर्मी का समर्थन कीजिए और अपनी पावर दिखाइये." रश्मि देसाई ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "चलिए एक होते हैं. क्या हम जिम्मेदार नागरिक बन सकते हैं और एक दूसरे पर ब्लेम-गेम और ट्रोल करने की जगह इस स्थिति का समर्थन कर सकते हैं." रश्मि देसाई के इस वीडियो को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.